Move to Jagran APP

भारत से हारने के बाद पाकिस्तान की हर तरफ हो रही थू-थू

चैंपियंस ट्रॉफी में लचर प्रदर्शन और भारत के खिलाफ मिली हार के बाद पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने अपनीटीम की जमकर आलोचना की है। शनिवार को भारत से हारने के बाद पाकिस्तानी टीम आखिरी चैंपियंस ट्रॉफी में एक भी मैच नहीं जीत पाई और लीग चरण से ही टूर्नामेंट से बाहर हो गई। इस करारी हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जहीर अब्बास ने कहा कि आदर्श बल्लेबाजों की अनुपस्थिति के कारण ही बल्लेबाजी विभाग में टीम ने ख्रराब प्रदर्शन किया। अब्बास ने कहा कि मौजूदा टीम क

By Edited By: Published: Mon, 17 Jun 2013 12:39 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jun 2013 12:41 PM (IST)
भारत से हारने के बाद पाकिस्तान की हर तरफ हो रही थू-थू

कराची। चैंपियंस ट्रॉफी में लचर प्रदर्शन और भारत के खिलाफ मिली हार के बाद पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने अपनीटीम की जमकर आलोचना की है। शनिवार को भारत से हारने के बाद पाकिस्तानी टीम आखिरी चैंपियंस ट्रॉफी में एक भी मैच नहीं जीत पाई और लीग चरण से ही टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

loksabha election banner

पाकिस्तान के खिलाफ क्या आपने विराट कोहली का यह कैच देखा?

इस करारी हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जहीर अब्बास ने कहा कि आदर्श बल्लेबाजों की अनुपस्थिति के कारण ही बल्लेबाजी विभाग में टीम ने ख्रराब प्रदर्शन किया। अब्बास ने कहा कि मौजूदा टीम को देखकर मैं कह सकता हूं कि हम नए खिलाड़ियों के लिए आदर्श बल्लेबाज नहीं बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे बताओ, आज टीम में युवा बल्लेबाजों का आदर्श कौन है। हमारे पास बीते समय में पीढ़ी दर पीढ़ कई शीर्ष बल्लेबाज थे। जब मैं आया था तो मेरे आदर्श हनीफ मुहम्मद और अन्य खिलाड़ी थे, जब युवा खिलाड़ी आए तो वे हमें आदर्श मानते थे।

जानिए : भारत-पाक मुकाबले में जब अंग्रेज अंपायर हो होना पड़ा शर्मसार

वहीं पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने भी लचर बल्लेबाजी के लिए टीम को लताड़ लगाई। उन्होंने टीम के पुर्नगठन की बात कही। अकरम ने कहा कि मैं जिस चीज से चिंतित हूं वह यह है कि हम एक भी मैच में अपने कोटे के पूरे ओवर नहीं खेल पाए। हमारी बल्लेबाजी शर्मनाक रही। मुझे लगता है कि समय आ गया है कि टीम में बदलाव किए जाएं और युवाओं को खुद को स्थापित करने के लिए पर्याप्त मौके दिए जाएं।

चुनिंदा तस्वीरों में देखें भारत-पाक मुकाबला

पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर चाहते हैं कि पीसीबी ऑस्ट्रेलिया के टॉम मूडी को राष्ट्रीय कोच नियुक्त करे। अख्तर ने कहा कि वह मूडी के साथ काम कर चुके हैं और वह निश्चित रूप से कह सकते हैं कि पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर पाकिस्तानी क्रिकेट के भाग्य को बदलने की क्षमता रखते हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.