Move to Jagran APP

Video: बीच मैदान पर आपस में भिड़े दो पाकिस्तानी खिलाड़ी, गुस्से में फेंककर मारी गेंद, फिर मिला ऐसा जवाब

सोहेल खान अपना आपा खो बैठे और तेजी से गेंद यासिर शाह की तरफ फेंक दी।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Thu, 15 Mar 2018 03:49 PM (IST)Updated: Thu, 15 Mar 2018 06:30 PM (IST)
Video: बीच मैदान पर आपस में भिड़े दो पाकिस्तानी खिलाड़ी, गुस्से में फेंककर मारी गेंद, फिर मिला ऐसा जवाब
Video: बीच मैदान पर आपस में भिड़े दो पाकिस्तानी खिलाड़ी, गुस्से में फेंककर मारी गेंद, फिर मिला ऐसा जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान सुपर लीग(PSL) के तीसरे संस्करण में न सिर्फ शानदार क्रिकेट खेली जा रही है, बल्कि मैदान पर ड्रामा भी खूब हो रहा है। ऐसे ही एक घटना बुधवार को क्वेटा ग्लेडिएटर्स और लाहौर कलंदर के बीच हुए मुकाबले में देखने को मिली। मैच के आखिर में जब लाहौर जीत की तरह बढ़ रहा था, तब मैदान पर एक अजीबोगरीब घटना घटी।

loksabha election banner

तेज गेंदबाज सोहेल खान, जोकि बाउंड्रीलाइन पर खड़े यासिर शाह से कुछ कहना चाह रहे थे, मगर यासिर शाह का ध्यान कहीं और था। सोहेल खान ने कई बार आवाज भी लगाई। मगर फिर भी यासिर शाह को सुनाई नहीं दिया। ऐसे में सोहेल खान अपना आपा खो बैठे और तेजी से गेंद यासिर शाह की तरफ फेंक दी।

गनीमत रही कि गेंद यासिर शाह के सिर पर नहीं लगी। मगर इससे यासिर शाह भी बिफऱ गए और उन्होंने भी उतनी ही तेजी से गेंद वापस साथी गेंदबाज सोहेल खान की तरफ फेंक दी। ऐसे में दोनों खिलाड़ियों के बीच मैदान पर हुए झगड़े को शांत कराने के लिए न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रैंडन मैक्कलम को आना पड़ा।

इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर जमकर चुटकी ली जा रही है। हालांकि इस घटना के बाद यासिर शाह ने सोहेल खान के बारे में एक ऐसी बात कही, जिसे सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। आप खुद ही सुनिए यासिर शाह ने क्या जवाब दिया।

भले ही यासिर शाह और सोहेल खान के बीच अब सबकुछ ठीक हो गया हो, लेकिन सोशल मीडिया पर तो उनका मज़ाक बन ही रहा है। पीएसएल में क्वेटा ग्लेडिएटर्स की तरफ से खेल रहे बल्लेबाज केविन पीटरसन ने लिखा कि, मेरे क्रिकेट करियर का सबसे मजेदार लम्हा। इसके अलावा फैंस और दूसरे क्रिकेटर्स भी इस तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

क्रिकेटर्स के साथ-साथ सोशल मीडिया यूजर्स भी इन दोनों का किस तरह से मज़ाक उड़ा रहे हैं। आप खुद ही देख लिजिए-

हालांकि मैदान पर हुए इस वाकये के बाद भी यासिर शाह और सोहेल खान की टीम लाहौर कलंदर मैच जीतने में कामयाब रही। लाहौर ने 17 रन से ये मैच जीता। हालांकि इस जीत के बाद भी पीएसएल की प्वांइट टेबल में लाहौर आखिरी पायदान पर है। उसके 9 मैचों में 6 अंक हैं। वहीं क्वेटा दस अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.