नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड में है और 5 जून को होने वाले अपने पहले मैच से पहले प्रेक्टिस में काफी पसीना बहा रही है। पिच पर कड़ी मेहनत के साथ ही टीम इंडिया मस्ती करने में भी पीछे नहीं है। बीसीसीआई ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें दिख रहा है कि टीम इंडिया के खिलाड़ी हाथ में बंदूक उठाए जा रहे हैं और एक जंगल में एक ऑपरेशन को अंजाम दे रहे हैं। इस दौरान टीम के सभी खिलाड़ी आर्मी जैसी एक खास यूनिफॉर्म में दिखाई दे रहे हैं और एक दूसरे पर अटैक कर रहे हैं।

दरअसल, टीम के खिलाड़ी हकीकत में कोई लड़ाई नहीं कर रहे हैं, बल्कि एक गेम खेलते हुए मस्ती कर रहे हैं। यह एक पेंटबॉल प्लेस है, जहां टीम इंडिया मस्ती करने पहुंची थी। बता दें कि पेंटबॉल में हिस्सा लेने वाले लोग एक आर्मी के ऑपरेशन की तरह फायर वगैहर करते हैं, लेकिन इसमें बंदूके आदि सभी नकली होती है। यह एक मस्ती करने का स्थान होता है और इसे रियल जैसा बनाने के लिए उस सेट को जंगल की तरह डिजाइन किया जाता है।

इस मस्ती भरे ट्यूर में टीम इंडिया के महेंद्र सिंह धोनी, युजवेंद्र चहल समेत कई खिलाड़ी नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि खिलाड़ी पहले तैयार होते हैं और अपनी अपनी बंदूकें लेकर फील्ड में जाते हैं और उसके बाद गेम ऑपरेशन को अंजाम देते हैं। बता दें कि बीसीसीआई की ओर से शेयर किए गए इस वीडियो को काफी लोग शेयर कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

इससे पहले इस जगह की कई तस्वीरें सामने आई थीं और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली समेत कई खिलाड़ियों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इन्हें शेयर भी किया था। वहीं बीसीसीआई ने भी टीम इंडिया की ये ऑफ द फील्ड तस्वीरें शेयर की थी।  

क्रिकेट की रोचक खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

जल्द शुरू होने जा रहा है क्रिकेट क्विज कांटेस्ट जागरण एप्प पर। रोज जीत सकते है स्मार्ट फोन। आज से ही प्रैक्टिस शुरू करें। डाउनलोड करें जागरण एप्प।
Andrioid फोन पर डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।
Iphone पर डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप