Move to Jagran APP

IPL Auction से पहले इस बल्लेबाज ने ठोकी तूफानी फिफ्टी, बल्ले से दिलाया याद 'मुझे भूल ना जाना'

शाइ होप ने पहले टी-20 मैच में केवल 16 गेंद पर फिफ्टी जड़ आइपीएल नीलामी के लिए अपना दावा मजबूत कर लिया है।

By Lakshya SharmaEdited By: Published: Mon, 17 Dec 2018 02:38 PM (IST)Updated: Tue, 18 Dec 2018 08:03 AM (IST)
IPL Auction से पहले इस बल्लेबाज ने ठोकी तूफानी फिफ्टी, बल्ले से दिलाया याद 'मुझे भूल ना जाना'
IPL Auction से पहले इस बल्लेबाज ने ठोकी तूफानी फिफ्टी, बल्ले से दिलाया याद 'मुझे भूल ना जाना'

नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल 2019 के आइपीएल की नीलामी की प्रक्रिया मंगलवार को जयपुर में होगी और पूरी दुनिया के क्रिकेटर्स के साथ उनके फैंस की नजर इसी पर होगी। नीलामी से पहले कई खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन कर टीम मालिकों को पहली ही अपने बारे में सोचने के बारे में मजबूर कर दिया। लेकिन वेस्टइंडीज के ओपनर शाइ होप ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी-20 मैच में एक ऐसी तूफानी पारी खेली कि वह अचानक ही टीम मालिकों की नजर में आ सकते हैं।

loksabha election banner

शाइ होप ने पहले टी-20 मैच में केवल 16 गेंद पर फिफ्टी जड़ आइपीएल नीलामी के लिए अपना दावा मजबूत कर लिया है। वेस्टइंडीज के इस बल्लेबाज ने अपनी इस तूफानी पारी में 3 चौके और 6 आसमानी छक्के लगाए। होप की ये पारी इसलिए भी खास हो जाती है क्योंकि बांग्लादेश के गेंदबाजों के खिलाफ उन्ही के घर में रन बनाना हमेशा मुश्किल होती है। 

होप ने टी-20 इंटरनेशनल की तीसरी सबसे तेज फिफ्टी लगाई, इस लिस्ट में पहला नंबर युवराज सिंह का आता है, जिन्होंने साल 2007 टी-20 वर्ल्डकप में इंग्लैंड के खिलाफ 12 गेंद पर ही अपना अर्धशतक पूरा कर लिया था, वहीं न्यूजीलैंड के कोलिन मुनरो ने श्रीलंका के खिलाफ 14 गेंद में फिफ्टी जड़ दी थी और इन दोनों के बाद होप का नंबर आता है, जिन्होंने ये आंकड़ा 16 गेंद पर पार किया।

वहीं बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के बीच मैच की बात करें तो बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 129 रन बनाए, जवाब में वेस्टइंडीज ने शाइ होप की पारी की बदौलत आसानी से लक्ष्य को हासिल कर लिया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.