Move to Jagran APP

Watch Video: महेंद्र सिंह धौनी ने खोया आपा, छक्का खाने पर गेंदबाज कर्ण शर्मा पर भड़के

MS Dhoni loses his cool on spinner Karn Sharma इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें एडिशन में टीम के निराशाजनक प्रदर्शन ने उनको काफी चिढचिढ़ा बना दिया है। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के दौरान दो बार धौनी अपना आपा खो बैठे।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 01:54 PM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2020 01:54 PM (IST)
Watch Video: महेंद्र सिंह धौनी ने खोया आपा, छक्का खाने पर गेंदबाज कर्ण शर्मा पर भड़के
चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (फोटो-पीटीआई)

नई दिल्ली, जेएनएन। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को शांत दिमाग का माना जाता है। उनको लोग कैप्टन कूल भी बुलाते हैं लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें एडिशन में टीम के निराशाजनक प्रदर्शन ने उनको काफी चिढचिढ़ा बना दिया है। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के दौरान दो बार धौनी अपना आपा खो बैठे।

loksabha election banner

मंगलवार को खेले गए मैच में चेन्नई की टीम ने हैदराबाद को 20 रन से हराया। यह टूर्नामेंट में चेन्नई टी 8 मुकाबलों में महज तीसरी जीत थी। इस मैच में धौनी को गुस्सा करते देखा गया जो आमतौर पर देखने नहीं मिलता है। पारी का 18वां ओवर करने आए कर्ण शर्मा पर धौनी का गुस्सा फूटा और उनको डांट पड़ी।

धौनी ने खोया आपना आपा

18वें ओवर की पहली गेंद पर कर्ण शर्मा को केन विलियमसन ने चौका लगाया लेकिन दूसरी गेंद पर उन्होंने विलियमसन का विकेट हासिल किया। चेन्नई की टीम के लिए यह विकेट बेहद अहम था। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे राशिद खान ने अगली गेंद पर छक्का जमाय दिया। इसके बाद अगली गेंद को चौके के लिए भेजा। बस क्या था इस तरह से चौके छक्के खाते देख धौनी को गुस्सा आ गया। वह कर्ण के पास जाकर उनके समझाते नजर आए।

जो वीडियो सोशलस मीडिया पर वायरस हो रहा है उसमें साफ देखा जा सकता है कि धौनी कैसे गुस्से में कर्ण को डांट रहे हैं। हालांकि अगली एक पर एक रन देने के बाद ओवर के आखिरी गेंद पर फिर से उनके चौका पड़ा। इस ओवर में उन्होंने कुल 19 रन दिए अगर हैदराबाद की टीम में कोई नियमित बल्लेबाज होता तो मैच का नतीजा कुछ और हो सकता था। चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 167 रन बनाए थे। हैदराबाद की टीम 8 विकेट के नुकसान पर 147 रन ही बना पाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.