Move to Jagran APP

सहवाग ने फिर दिला दी याद, इन पर गुस्सा हो गए थे शोएब अख्तर

सहवाग के इस ट्वीट ने एक बार फिर से शोएब अख्तर के गुस्से की याद दिला दी।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Sat, 08 Apr 2017 06:52 PM (IST)Updated: Sun, 09 Apr 2017 08:26 AM (IST)
सहवाग ने फिर दिला दी याद, इन पर गुस्सा हो गए थे शोएब अख्तर
सहवाग ने फिर दिला दी याद, इन पर गुस्सा हो गए थे शोएब अख्तर

नई दिल्ली, जेएनएन। जिस तरह से वीरेंद्र सहवाग का बल्लेबाज़ी का अंदाज़ सबसे अलग था, ठीक उसी तरह से उनका अपने दोस्तों, मित्रों और करीबी लोगों को बधाई देने का तरीका भी अलग है। सहवाग अपने अनूठे तरीके से विश करते हैं तो वीरु के फैन्स भी उन संदेशों को पढकर खुश हो जाते हैं।

loksabha election banner

वीरेंद्र सहवाग ने एक बार फिर अपने अनोखे अंदाज़ में जतिन सप्रू को बर्थ डे विश किया, लेकिन इस बार सहवाग ने बधाई संदेश में एक वीडियो ट्वीट किया और लिखा कि, ‘हमेशा अच्छा काम करना जारी रखो और मेरे होते हुए इनसे डरने का नहीं’। पहले ये वीडियो देखिए इसके पीछे की कहानी हम आपको बाद में बताएंगे।

दरअसल ये वीडियो पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान का है। भारत ने जब पाकिस्तान को 6 विकेट से हराया था। इसके बाद जतिन सप्रू अपने शो के दौरान शोएब अख्तर से सवाल पूछने से पहले थोड़ा हंस पड़े थे। इस बात को लेकर अख्तर को गुस्सा आ गया था। शोएब अख्तर ने शो के दौरान ही सप्रू को बोल दिया था कि आप मुझसे सवाल पूछने बैठे हैं या मज़ाक उड़ाने के लिए।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इस वजह से ही सहवाग ने सप्रू को जन्मदिन की बधाई देने के लिए इस वीडियो का इस्तेमाल किया और लिखा कि मेरे होते हुए इनसे डरने का नहीं।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.