नई दिल्ली, जेएनएन। वीरेंद्र सहवाग क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को अक्सर गॉड जी कहते हैं। इस बार सहवाग ने मास्टर ब्लास्टर को राम बताया है, जबकि खुद को गदाधारी हनुमान बताया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह और सचिन एक साथ दिख रहे हैं।

सहवाग ने तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर लिखा जब आप भगवान के साथ हों तो उनके चरणों (पैरों) के पास होना अच्छा होता है। इस तस्वीर को उन्होंने सचिन को टैग किया। उन्होंने साथ में हैशटैग लगाया, हैमर नहीं गदा है और राम जी, हनुमान जी। यह तस्वीर एक टॉक शो के दौरान की है।

 

 

 

When with God ji, good to be at his feet @sachintendulkar #hammernahigadahai #ramjihanumanji

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag) on

सचिन का था अहम फैसला 

2011 विश्व कप के फाइनल में महेंद्र सिंह धौनी ऊपर बल्लेबाजी करने उतरे थे। इस फैसले के पीछे सबसे बड़ा हाथ सचिन का ही था। सचिन ने ही तब उप कप्तान वीरेंद्र सहवाग से कहा था कि धौनी से कहो कि विराट कोहली आउट होते हैं तो दायें हाथ का बल्लेबाज भेजना और अगर गौतम गंभीर आउट होते हैं तो बायें हाथ का यानी युवराज सिंह।

सहवाग ने यह बात धौनी से कही तो विराट के आउट होने पर खुद धौनी बल्लेबाजी करने आए। सहवाग ने यह बात इसी टॉक शो के दौरान बताई। बता दें कि इस जोड़ी ने क्रिकेट में भारत को काफी कुछ दिया है। वे 93 वनडे मैचों में सलामी जोड़ीदार रहे। इस दौरान उन्होंने 42.13 की औसत से 3919 रन जोड़े।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Pradeep Sehgal