मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, एजेंसी। भारतीय टीम वेस्ट इंडीज के दौरे पर है। शनिवार 3 अगस्त को दोनों टीमों के बीच पहला टी20 मैच खेला जाना है। इससे पहले कप्तान विराट कोहली ने टीम की फोटो ट्वीट करके रोहित और विराट के दो खेमे होने की अफवाह फैला रहे लोगों को जवाब दिया है। विराट की यह कोशिश भी लगता है किसी काम नहीं आयी, क्योंकि इस फोटो में कई खिलाड़ी दिख रहे हैं, लेकिन रोहित शर्मा नहीं है। विराट के ट्वीट पर फैंस ने उनसे ही सवाल पूछ लिया कि रोहित शर्मा कहां है?

विराट कोहली ने फोटो ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा SQUAD 👊💯

इस तस्वीर में कप्तान कोहली के साथ रविंद्र जड़ेजा, नवदीप सैनी, खलील अहमद, श्रयेस अय्यर, क्रुणाल पांड्या, भुवनेश्वर कुमार और केएल राहुल दिख रहे हैं।

बड़ी बात कि विराट के इस स्क्वॉड में टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा नहीं दिख रहे हैं। बस फिर क्या था, ट्विटर पर लोगों को एक बार फिर से मौका मिल गया विराट कोहली और रोहित शर्मा के रिश्तों में गड़बड़ी की अफवाह उड़ाने का।

कई फैंस ने विराट कोहली के इस स्क्वॉड में रोहित शर्मा के नहीं होने पर सवाल खड़े किए। आप खुद देखें फैंस ने क्या-क्या कहा...

कई फैंन ने पूछा रोहित कहां है, लेकिन इस फैन ने तो यही बात पूछने के लिए बड़ा ही रोचक तरीका ढूंढा।

एक फैन यह भी हैं, जिन्होंने यह नहीं पूछा कि रोहित किधर है, बल्कि वो जवाब लेकर आए और बताया कि रोहित यहां है।

इससे पहले वेस्ट इंडीज के लिए रवाना होने से पहले रोहित शर्मा ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा - 'मैं सिर्फ अपनी टीम के लिए मैदान में नहीं जाता, बल्कि अपने देश के लिए भी जाता हूं।'

जब से टीम इंडिया वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में हारकर बाहर हुई है, तभी से कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच दरार की बात कही जा रही है। हालांकि, खुद विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री ऐसी अफवाहों को नकार चुके हैं। 

खुद रोहित शर्मा ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है, वह इंस्टाग्राम पर विराट कोहली को फॉलो नहीं करते। वर्ल्ड कप के बाद विराट की पत्नी और फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को भी उन्होंने अनफॉलो कर दिया है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Digpal Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप