मोहाली। किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज डेविड मिलर ने जैसी बल्लेबाजी की, उसे देखकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के मालिक विजय माल्या भी दीवाने हो गए। मैच के बाद ट्विटर पर उन्होंने अपने विचार व्यक्त किए।

मिलर की पारी के बारे में विजय माल्या ने ट्विटर पर लिखा है कि क्या जूनियर क्रिस गेल के रूप में उभर रहे हैं डेविड मिलर? आज मैंने क्या देखा। वे बिलकुल वैसा ही कर रहे हैं। बल्ले के बीच से शॉट लगाकर गेंद सीमारेखा के बाहर भेज रहे हैं। गौरतलब है कि मिलर ने बेंगलूर के खिलाफ सोमवार की रात 38 गेंदों में शतक ठोका।

डेविड मिलर ने अपनी तूफानी पारी में 8 चौके और 7 गगनचुंबी छक्के जड़े। उन्होंने एक बार जो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के गेंदबाजों की धुनाई शुरू की, वो मैच जीतने तक जारी रही। मिलर ने इतनी तेज बल्लेबाजी की कि पंजाब ने 191 रनों का लक्ष्य महज 18 ओवर में ही पूरा कर लिया। मिलर को इस जानदार पारी के कारण मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। आईपीएल 6 में शतक लगाने वाले मिलर चौथे खिलाड़ी हैं। उनसे पहले शेन वॉटसन, क्रिस गेल और सुरेश रैना ने शतक लगाए हैं।

माल्या के अलावा कुछ और दिग्गज डेविड मिलर की पारी देखकर हैरान रह गए। आइए जानते हैं, किसने क्या कहा?

डेविड वार्नर : डेविड मिलर द्वारा अच्छी बल्लेबाजी देखने को मिली। जबरदस्त प्रहार।

शेन वार्न : क्या यह सच है कि डेविड मिलर ने सिर्फ 38 गेंदों में शतक जमा दिया। बहुत खूब।

हर्ष भोगले : डेविड वार्नर की बल्लेबाजी देखकर ऐसा लग रहा है कि वे सभी का आंकलन कर रहे हैं। अब क्या हम यह फिर से कहेंगे कि डेविड मिलर एक बहुत ही अच्छे क्रिकेटर साबित होने जा रहे हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप