नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ आइसीसी टी20 विश्व कप के बेहद अहम माने जा रहे मुकाबले में 24 अक्टूबर यानी रविवार को खेलने उतरेगी। इस टूर्नामेंट के इस मुकाबले का इंतजार फैंस को लंबे समय से रहा है। भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 विश्व कप में अब तक पांच मुकाबले खेले गए हैं और यहां पाकिस्तान को हर बार हार मिली है। यूएई में इस बार हो रहे टूर्नामेंट में एक भारतीय दमदार फार्म में दिख रहा है। वार्म अप मैच में उसने अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी का नजारा भी दिखा दिया है। 

भारतीय ओपनर केएल राहुल का दमदार प्रदर्शन लगातार जारी है। वो आइपीएल 2021 में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में तीसरे नंबर पर रहे और प्रैक्टिस मैच में भी अर्धशतक लगाकर अपने फार्म को जारी रखा। केएल राहुल का यूएई में बल्लेबाजी में रिकार्ड बेहद दमदार है और वो इस वर्ल्ड कप में विरोधी टीमों के लिए बड़ा खतरा हैं। केएल राहुल जिस तरह के फार्म में हैं उन्हें उसका फायदा भी उठाना चाहिए और खूब रन बनाने चाहिए जिससे कि बाद के बल्लेबाजों पर प्रेशर ना हो और वो खुलकर खेल सकें और भारत ज्यादा से ज्यादा रन स्कोर बोर्ड पर टांग सके। 

केएल राहुल के यूएई में बल्लेबाजी रिकार्ड की बात करें तो ये बेहद जबरदस्त है। उन्होंने यूएई में अब तक अपने क्रिकेट करियर में कुल 25 टी20 मुकाबले खेले हैं और इसकी 24 पारियों में 1083 रन बनाए हैं। उनका औसत यूएई में 51.57 का रहा है साथ ही उन्होंने 129.23 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं। यूएई में टी20 क्रिकेट में केएल राहुल का बेस्ट स्कोर नाबाद 132 रन रहा है और 25 मैचों में उनके नाम पर एक शतक और सात अर्धशतक दर्ज है। इन मैचों में केएल राहुल ने 85 चौके व 40 छक्के लगाए हैं। आपको बता दें कि भारत को पाकिस्तान के खिलाफ पहला लीग मैच 24 अक्टूबर को खेलना है और केएल राहुल का जैसा फार्म है वो इस टीम के लिए बड़ा खतरा बन सकते हैं। 

Edited By: Sanjay Savern