Move to Jagran APP

MI vs DC: इशान किशन व सूर्यकुमार के अर्धशतक तो हार्दिक की तूफानी पारी ने मुंबई की नैया पार लगाई

MI vs DC IPL 2020 दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुंबई के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव व इशान किशन ने अर्धशतक लगाया तो वहीं हार्दिक पांड्या ने 5 छक्कों की मदद से नाबाद 37 रन बनाए और टीम के स्कोर को 200 तक पहुंचा दिया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 05 Nov 2020 10:06 PM (IST)Updated: Thu, 05 Nov 2020 10:09 PM (IST)
MI vs DC: इशान किशन व सूर्यकुमार के अर्धशतक तो हार्दिक की तूफानी पारी ने मुंबई की नैया पार लगाई
इशान किशन मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज (फोटो- पीटीआइ)

नई दिल्ली, जेएनएन। MI vs DC IPL 2020 qualifier one: आइपीएल 2020 के पहले क्वालीफायर मुकाबले में मुंबई इंडियंस का स्कोर कप्तान व ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा व मध्यक्रम के बल्लेबाज किरोन पोलार्ड का विकेट शून्य पर गिरने के बावजूद 20 ओवर में 5 विकेट पर 200 तक पहुंच गया। टीम के स्कोर को यहां तक पहुंचाने में मध्यक्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव व इशान किशान का बड़ा योगदान रहा। इन दोनों के अलावा निचले क्रम के बल्लेबाज हार्दिक पांड्या ने भी 5 छक्कों की मदद से तूफानी पारी खेली और 14 गेंदों पर नाबाद 37 रन बना डाले। 

loksabha election banner

सूर्यकुमार यादव ने अपनी टीम के लिए अहम अर्धशतकीय पारी खेली और 38 गेंदों पर 6 चौके व 2 छक्कों की मदद से 51 रन बनाए। इसके साथ ही वो इस लीग में अनकैप्ड प्लेयर के तौर पर 11 अर्धशतकीय पारी खेलने के मामले में नीतिश राणा की बराबरी पर भी आ गए। सूर्यकुमार के अलावा इस मैच में इशान किशन की पारी भी काफी आकर्षक रही और उन्होंने 30 गेंदों पर 4 चौके व 3 छक्कों की मदद से नाबाद 55 रन की पारी खेली। इन दोनों की अर्धशतकीय पारी ने टीम के स्कोर को मजबूत बनाने में अहम भूमिका निभाई। 

इन बल्लेबाजों के अलावा हार्दिक पांड्या की भी तारीफ करनी होगी जिन्होंने आखिरी के ओवर्स में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 5 छक्के लगाए। उन्होंने 14 गेंदों पर नाबाद 37 रन बनाए और उनका स्ट्राइक रेट 264.29 का रहा। टीम के ओपनर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक ने भी 25 गेंदों पर ताबड़तोड़ 40 रन की अच्छी पारी खेली और इन सबसे योगदान से टीम 200 रन के विशाल स्कोर तक पहंच पाई। 

इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने निराश किया और वो गोल्डन डक का शिकार बने। आर अश्विन की गेंद पर वो एलबीडब्ल्यू आउट हो गए और अपना खाता भी नहीं खोल पाए तो वहीं तूफानी बल्लेबाज पोलार्ड भी शून्य पर आउट हुए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.