Move to Jagran APP

लगातार 7 दिन यहां देखिए India vs Pakistan मैच, वर्ल्ड कप के इतिहास में अजेय है भारत

भारत बनाम पाकिस्तान मैच अगर लाइव हो तो फिर मजा अलग ही होता है। यहां तक कि लोग हाईलाइट्स भी देखना काफी पसंद करते हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2020 11:48 AM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 11:48 AM (IST)
लगातार 7 दिन यहां देखिए India vs Pakistan मैच, वर्ल्ड कप के इतिहास में अजेय है भारत
लगातार 7 दिन यहां देखिए India vs Pakistan मैच, वर्ल्ड कप के इतिहास में अजेय है भारत

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत की सबसे प्रतिद्वंदी टीम पाकिस्तान है। भारत और पाकिस्तान के बीच अगर मैच मंगल ग्रह पर भी तो भी लोग देखने के लिए पहुंच सकते हैं, क्योंकि भारत बनाम पाकिस्तान लाइव मैच का मजा ही अलग होता है। यहां तक कि क्रिकेट फैन India vs Pakistan मैच की हाईलाइट्स भी देखना काफी पसंद करते हैं, लेकिन मौजूदा समय में लोग कोरोना वायरस की वजह से घरों में कैद हैं। यहां तक कि अगले कुछ महीने तक लाइव क्रिकेट देखने को नहीं मिलेगी। ऐसे में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए स्टार स्पोर्ट्स ने भारत बनाम पाकिस्तान वर्ल्ड कप मैचों को जीवित करने का फैसला किया है।

loksabha election banner

स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के स्टार स्पोर्ट्स वन पर भारत और पाकिस्तान टीम के वे मैच प्रकाशित किए जाएंगे, जो वर्ल्ड कप के दौरान खेले गए हैं। भारत और पाकिस्तान की टीम का वनडे वर्ल्ड कप में साल 1992 से 2019 तक 7 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें लीग और नॉकआउट मैच शामिल हैं। हैरान करने वाली बात ये है कि एक भी बार भारतीय टीम ने अपने फैंस को निराश नहीं किया है और लगातार सात वर्ल्ड कप मुकाबले पाकिस्तान के खिलाफ जीते हैं। ऐसे में एक बार फिर से इन मैचों को देखा जा सकता है।

स्टार स्पोर्ट्स 1 चैनल पर ball by ball प्रसारण होगा। भारत बनाम पाकिस्तान के वर्ल्ड कप मैचों को आप 4 अप्रैल से लगातार 7 दिन यानी 10 अप्रैल तक देख सकते हैं। इन मुकाबलों का प्रसारण दिन में 11 बजे से हुआ करेगा। ऐसे में आपको भी इन मैचों का लुत्फ उठाना है और घर पर टाइमपास करना है तो 4 अप्रैल से 10 अप्रैल तक सुबह 11 बजे से इन मुकाबलों को लाइव की तरह देख सकते हैं।

जानिए कब कौन सा मुकाबला होगा प्रसारित

4 अप्रैल - वर्ल्ड कप 1992

5 अप्रैल - वर्ल्ड कप 1996

6 अप्रैल - वर्ल्ड कप 1999

7 अप्रैल - वर्ल्ड कप 2003

8 अप्रैल - वर्ल्ड कप 2011

9 अप्रैल - वर्ल्ड कप 2015

10 अप्रैल - वर्ल्ड कप 2019


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.