Move to Jagran APP

श्रीलंका के कप्तान ने किया चौंकाने वाला दावा, पाकिस्तानियों को भूतों से 'पिटवाया'

अब चंडीमल के दावों का श्रीलंकाई क्रिकेट फैन ही मजाक बना रहे हैं।

By Bharat SinghEdited By: Published: Wed, 01 Nov 2017 11:33 AM (IST)Updated: Thu, 02 Nov 2017 09:55 AM (IST)
श्रीलंका के कप्तान ने किया चौंकाने वाला दावा, पाकिस्तानियों को भूतों से 'पिटवाया'
श्रीलंका के कप्तान ने किया चौंकाने वाला दावा, पाकिस्तानियों को भूतों से 'पिटवाया'

कोलंबो, जेएनएन। पाकिस्तान के खिलाफ 2-0 से टेस्ट सीरीज जीतने वाले श्रीलंका टेस्ट टीम के कप्तान दिनेश चंडीमल ने दावा किया है कि उन्होंने भूतों की मदद से यह जीत हासिल की थी। हालांकि, उनकी टीम को वनडे सीरीज में 5-0 से हार झेलनी पड़ी थी। यही नहीं, इसके बाद श्रीलंका को टी-20 सीरीज में भी 3-0 की हार का सामना करना पड़ा। शायद इन दोनों सीरीज में श्रीलंका की टीम की मदद कोई अदृश्य शक्ति नहीं कर सकी।

loksabha election banner

चंडीमल ने मंगलवार को कहा कि उनकी टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ इस महीने 2 टेस्ट मैचों की सीरीज को जादू-टोने की मदद से जीता। उनके इस बयान का सोशल मीडिया पर काफी मजाक बनाया जा रहा है। क्रिकेट प्रशंसक उनकी टीम के वनडे और टी-20 सीरीज में हार पर सवाल पूछ रहे हैं।

चंडीमल ने पत्रकारों से कहा कि उन्होंने संयुक्त अरब अमीरात में खेली गई दो मैचों की सीरीज से पहले एक तांत्रिक से आशीर्वाद लिया था। उन्होंने कोलंबो लौटने के बाद कहा, 'मैं किसी से भी आशीर्वाद लेने के लिए हमेशा तैयार रहता हूं, चाहे वे तांत्रिक हों या पादरी। आप प्रतिभावान हो सकते हैं, लेकिन बिना दुआओं के आगे नहीं बढ़ सकते।'

आपको बता दें कि पहले टेस्ट में चंडीमल ने 155 रनों की पारी खेली थी, जिसके बाद उनकी टीम को जीत मिली थी। दूसरे टेस्ट में चंडीमल ने अर्धशतक बनाया था। आपको यह भी याद दिला दें कि एक हफ्ते पहले ही श्रीलंका के खेल मंत्री दयासिरी जयशेखरा ने ऐसे दावों को अफवाह बताया था। श्रीलंका की टीम की इस जीत के बाद ही ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि उन्होंने सीरीज से पहले इस तरह के अनुष्ठान किए थे। 

एक स्थानीय शख्स ने दावा किया था कि उसने अपने तंत्र अनुष्ठान की पाकिस्तान की टीम पर मुसीबत मंगवाई थी। श्रीलंकाई खेल मंत्री ने इस आदमी पर कानूनी कार्रवाई की बात भी कही थी। आपको बता दें कि भारत की तरह श्रीलंकाई राजनीति, व्यापार जगत, खेल जगत और समाज में इस तरह की मान्यताओं का काफी बोलबाला है। अब चंडीमल के दावों का श्रीलंकाई क्रिकेट फैन ही मजाक बना रहे हैं। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.