नई दिल्ली, जेएनएन। SRH vs RR IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज मनीष पांडे ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ तूफानी बल्लेबाजी करते हुए टीम को जीत दिला दी और विजय शंकर ने भी उनका भरपूर साथ निभाया। इन दोनों ही बल्लेबाजों ने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली और टीम के लिए नाबाद शतकीय साझेदारी करते हुए आसान जीत हासिल की। मनीष पांडे को उनकी बेहतरीन पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। 

मनीष पांडे ने इस मैच में 47 गेंदों पर नाबाद 83 रन बनाए और अपनी पारी के दौरान 8 छक्के व 4 चौके लगाए। उनका स्ट्राइक रेट 176.60 का रहा। अपनी इस 8 छक्कों के दम पर उन्होंने एक शानदार रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। अब वो हैदराबाद टीम की तरफ से आइपीएल की एक पारी में सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले में डेविड वार्नर के साथ संयुक्त रूप से पहले नंबर पर आ गए हैं। वार्नर भी केकेआर के खिलाफ एक पारी में 8 छक्के लगा चुके हैं और अब मनीष पांडे ने राजस्थान के खिलाफ ये कमाल कर दिया। 

आइपीएल की एक पारी में हैदराबाद की तरफ से सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले टॉप चार बल्लेबाज-

मनीष पांडे - 8 vs RR

डेेविड वार्नर - 8 vs KKR

नमन ओझा - 7 vs KXIP

जॉनी बेयरस्टो - 7 vs RCB

इस मैच में मनीष पांडे की बल्लेबाजी तो शानदार रही ही साथ में विजय शंकर ने भी अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 51 गेंदों पर नाबाद 52 रन बनाए और 6 चौके जड़े। मनीष और शंकर के बीच तीसरे विकेट के लिए नाबाद 140 रन की शतकीय साझेदारी हुई। इस मैच में राजस्थान ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 154 रन बनाए और इसके जवाब में हैदाबाद ने 18.1 ओवर में 2 विकेट पर 156 रन बनाकर मैच को आठ विकेट से जीत लिया। 

इस मैच में हैदराबाद के दो शुरुआती बड़े विकेट सिर्फ 16 रन पर ही गिर गए थे। कप्तान डेविड वार्नर 4 रन बाकर जबकि बेयरस्टो 10 रन बनाकर आउट हो गए थे, लेकिन इसके बाद मनीष पांडे और विजय शंकर ने समझदारी भरी बल्लेबाजी करते हुए टीम को जीत दिला दी। 

Aus-vs-Ind

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस