अभिषेक त्रिपाठी, बर्मिघम। भारतीय टीम के खिलाड़ी एक दूसरे से कितने घुले-मिले हैं इसका अंदाजा एक बार फिर बुधवार को टीम इंडिया के अभ्यास सत्र के दौरान दिखाई दिया। भारतीय टीम सुबह एजबेस्टन स्टेडियम में फील्डिंग का अभ्यास करने के बाद बगल में नेट प्रैक्टिस करने पहुंची। 

बल्लेबाजी का अभ्यास करने से पहले शिखर धवन और विराट कोहली एक ही जगह खड़े होकर अपने किट बैग से सामान निकाल रहे थे तभी वहां युवराज सिंह पहुंच गए। इसी बीच टीम इंडिया के गब्बर यानी धवन मस्ती में गाना गाने लगे। वह विराट को चिढ़ाते हुए गाना गा रहे थे कि मैं दुनिया से अब न डरूं, तुझी से मैं प्यार करूं..। 

वह गाना गाने के साथ डांस भी कर रहे थे। उनकी मसखरी देख कोहली भी नाचने लगे। कुछ देर बाद वहां युवराज भी पहुंच गए। शिखर ने उनसे कुछ कहा और फिर से वही गाना गया। इसके बाद युवराज ने भी शिखर के साथ डांसिंग स्टेप किए। यह देख विराट भी डांस करने लगे। 

जैसे ही विराट ने डांस खत्म किया धवन और विराट एक-दूसरे को हाइ-फाइव दिया और हंसे। इसके बाद सभी खिलाड़ी अपनी प्रैक्टिस में जुट गए। मालूम हो कि हाल ही में कोहली ने पहली बार अपनी गर्लफ्रेंड व बॉलीवुड हीरोइन अनुष्का शर्मा के बारे में एक साक्षात्कार में खुलकर बातचीत की। उन्होंने कहा कि जैसे ही मुझे वनडे और टी-20 के कप्तान बनने के बारे में बीसीसीआइ से बताया गया वैसे ही मैंने तुरंत उनको फोन करके इसकी जानकारी दी। जब मैं उन्हें इस बारे में बता रहा था तो मेरी आंखों में आंसू थे। जब मैं पहली बार ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट कप्तान बना था तब भी वह मेरे साथ थीं। 

उन्होंने अनुष्का को अपना लकी चार्म बताया था। शायद इसी को लेकर दिल्ली टीम में उनके सीनियर रहे धवन उन्हें यह गाना गाकर चिढ़ा रहे थे।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Bharat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस