Move to Jagran APP

अफरीदी ने भारत को दी आजादी की बधाई, ट्वीट में लिखा कुछ ऐसा अब हो रहा है वायरल

अफरीदी ने इस मैसेज में कुछ ऐसा लिख दिया कि अब ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Tue, 15 Aug 2017 12:38 PM (IST)Updated: Wed, 16 Aug 2017 02:12 PM (IST)
अफरीदी ने भारत को दी आजादी की बधाई, ट्वीट में लिखा कुछ ऐसा अब हो रहा है वायरल
अफरीदी ने भारत को दी आजादी की बधाई, ट्वीट में लिखा कुछ ऐसा अब हो रहा है वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन।  भारत आज अपना 71वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। इस मौके पर सभी भारतीय खिलाड़ी, अभिनेता और जानेमाने लोग सोशल मीडिया पर देश को बधाई संदेश दे रह हैं। लेकिन इन सबके बीच एक बधाई का संदेश आया है पाकिस्तान से और ये मैसेज पाकिस्तानी टीम के पूर्व क्रिकेट कप्तान रहे शाहिद अफरीदी ने किया। अफरीदी ने इस मैसेज में कुछ ऐसा लिख दिया कि अब ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

अफरीदी ने अपने इस ट्वीट में लिखा- भारत को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। अपने पड़ोसियों को बदलने का सिर्फ एक ही रास्ता है, आइए हम दोनों मिलकर शांति, सहिष्णुता और मोहब्बत फैलाने के लिए काम करें। मानवता को चारों ओर फैलने दीजिए।

धुरंधर बल्लेबाज़ शाहिद अफऱीदी का ये ट्वीट ना सिर्फ पाकिस्तानी में बल्कि भारत में भी खूब पसंद किया जा रहा है। हालांकि अफरीदी का ये सराहनीय और शांतिप्रिय ट्वीट पाकिस्तानियों को भी खूब भा रहा है और अब ये मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अफरीदी के इस ट्वीट को ट्विटर यूजर्स लगातार रि-ट्वीट कर रहे हैं और कुछ यूजर्स का तो कहना है कि उन्हें अफरीदी से इस तरह के ट्वीट की उम्मीद बिल्कुल भी नहीं थी। लगभग हर किसी ने शाहिद के इस ट्वीट पर अपनी सहमति जताई। आप भी देखिए ट्वीटर यूजर्स ने अफरीदी के इस मैसेज पर किस तरह से रिएक्ट किया।

"twitter-tweet" data-conversation="none" data-lang="en-gb">

Reallly happy to hear these words ....ab I think yeah things will alter.bcz we e together

— Syed Saltnat Naseem (@SaltnatNaseem) 15 August 2017

 क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.