नई दिल्ली, जेएनएन। वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने इंग्लैंड को हराकर अपनी जीत का खाता खोल दिया है। इससे पहले पाकिस्तान को वेस्ट इंडीज के हाथों हार का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद इस जीत की काफी चर्चा हो रही है। भारत के कई खिलाड़ियों ने इस जीत पर पाकिस्तान की तारीफ की है और कई फैंस भी जीत का जश्न मना रहे हैं। ऐसे में भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी पाकिस्तानी टीम को इस जीत की बधाई दी है, लेकिन उनके बधाई देने के बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। दरअसल, सानिया मिर्जा अक्सर पाकिस्तान से जुड़े मामलों में चर्चा में आ जाती हैं और लोग उन्हें ट्रॉल करना शुरू कर देते हैं।

इस बार सानिया मिर्जा अपने ट्वीट से सुर्खियों में हैं। उन्होंने पाकिस्तान की जीत पर एक ट्वीट किया था, जिसमें पाकिस्तान की टीम को वापसी के लिए बधाई दी। सानिया मिर्जा ने ट्वीट में लिखा है, 'पाकिस्तान क्रिकेट टीम को जीत के साथ जोरदार वापसी के लिए बधाई। मैच हमेशा की तरह अप्रत्याशित रहा. क्रिकेट वर्ल्ड कप दिलचस्प होता जा रहा है।' उनके इस ट्वीट को 27 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है और हजारों लोगों ने इस पर अपनी कमेंट किया है। यूजर्स की मिली जुली राय सामने आ रही है।

इस ट्वीट के बाद से लोग सानिया से यह सवाल पूछ रहे हैं कि जब वो भारत और पाकिस्तान का मैच होगा, तब वो किस टीम को सपोर्ट करेंगी? वहीं कुछ लोग पाकिस्तान को बधाई देने पर उनकी आलोचना भी कर रहे हैं तो कई यूजर्स ने इसकी सराहना भी की है। सानिया के इस ट्वीट पर पाकिस्तानी फैंस भी काफी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उन्हें मैच देखने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं। देखते हैं यूजर्स किस तरह के ट्वीट कर रहे हैं...

बता दें कि सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है। इस वजह से सानिया ट्रॉलर्स के निशाने पर रहती हैं। वहीं वेस्टइंडीज के खिलाफ महज 105 रन पर आउट होने के बाद पाकिस्तानी टीम ने वर्ल्ड कप के अपने दूसरे मैच में इंग्लैंड को 14 रनों से हराकर जबर्दस्त वापसी की। 

जल्द शुरू होने जा रहा है क्रिकेट क्विज कॉन्टेस्ट जागरण ऐप पर। रोज जीत सकते है स्मार्टफोन। आज से ही प्रैक्टिस शुरू करें। डाउनलोड करें जागरण ऐप।
Andrioid फोन पर डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।
Iphone पर डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप