Move to Jagran APP

साक्षी व धौनी को मिलवाने में इस भारतीय क्रिकेटर ने निभाई थी बड़ी भूमिका

महेंद्र सिंह धौनी और साक्षी सिंह रावत की शादी को आठ वर्ष से ज्यादा का वक्त हो चुका है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 22 Nov 2018 05:51 PM (IST)Updated: Fri, 23 Nov 2018 08:11 AM (IST)
साक्षी व धौनी को मिलवाने में इस भारतीय क्रिकेटर ने निभाई थी बड़ी भूमिका
साक्षी व धौनी को मिलवाने में इस भारतीय क्रिकेटर ने निभाई थी बड़ी भूमिका

 नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और साक्षी सिंह रावत की शादी को आठ वर्ष से ज्यादा का वक्त हो चुका है। अब इन दोनों की एक प्यारी बेटी भी है जिसका नाम जीवा है। शादी के इतने वर्षों के बाद साक्षी ने ये राज खोला कि उन्हें और धौनी को मिलवाने में किस भारतीय क्रिकेटर ने बड़ी भूमिका निभाई थी। साक्षी ने बताया कि भारतीय क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा ने ही उनकी शादी धौनी से करवाने में सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। साक्षी ने इंस्टग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें उनके साथ उथप्पा और उनकी पत्नी शीतल भी दिख रही हैं। उन्होंने इन दोनों को थैंक्स भी कहा। 

loksabha election banner

वर्ष 2010 जुलाई में धौनी ने साक्षी से मुंबई में बेहद निजी तरीके से शादी की थी जिसमें उनके परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल थे। वर्ष 2015 में उनकी बेटी जीवा का जन्म हुआ। धौनी और उनकी बेटी जीवा अक्सर मैच के दौरान स्टेडियम में उन्हें चियर करती दिख जाती हैं। धौनी और साक्षी काफी फेमस कपल हैं। हाल ही में साक्षी ने मुंबई में अपना 30वां जन्मदिन मनाया था जिसमें उनके परिवार के सदस्य को बेदह करीबी दोस्तों ने हिस्सा लिया था। हार्दिक पांड्या और शर्दुल ठाकुर भी इस पार्टी में शामिल थे। रॉबिन उथप्पा अपनी पत्नी के साथ इस बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे। साक्षी ने इस पार्टी की एक तस्वीर इंस्टग्राम पर शेयर की जिसमें वो उथप्पा उनकी पत्नी के साथ दिख रही हैं। इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा कि उथप्पा को दिल से शुक्रिया क्योंकि उनकी वजह से ही माही और वो इस वक्त एक साथ हैं। 

 

View this post on Instagram

Thanks to this man here Mahi n i r together ❤️!!! It was great meeting u Robbie and Sheethal ... Thank u guys for coming and lot’s of cuddles to the lil one ! And Sheethal you looking HoT as ever! 😘

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

रॉबिन उथप्पा की बात करें तो उन्होंने धौनी की कप्तानी में भारत के लिए सभी प्रारूपों में 35 मैच खेले हैं। वर्ष 2006 में उथप्पा ने भारत के लिए डेब्यू किया था। भारत के लिए उन्होंने आखिरी बार वर्ष 2015 में जिम्बाब्वे के खिलाफ खेला था। उथप्पा इस वक्त ऑस्ट्रेलिया गए हुए हैं। वो वहां सोनी टेलीविजन के लिए भारत व ऑस्ट्रेलिया मैच की कमेंट्री कर रहे हैं। वहीं धौनी टेस्ट सीरीज के बाद जनवरी में वनडे सीरीज खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया जाएंगे। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.