Move to Jagran APP

फैंस को दी थी धमकी, अब मुश्किल में फंस सकता है ये बांग्लादेशी क्रिकेटर

वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के खिलाफ 25 जुलाई को खेले गए दूसरे वनडे मैच के बाद इस खिलाड़ी ने फैंस को धमकी दी थी।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Sun, 29 Jul 2018 06:33 PM (IST)Updated: Sun, 29 Jul 2018 06:34 PM (IST)
फैंस को दी थी धमकी, अब मुश्किल में फंस सकता है ये बांग्लादेशी क्रिकेटर

ढाका, जेएनएन। बांग्लादेश की टीम ने भले ही वेस्टइंडीज़ को तीसरे वनडे मेंं मात देकर वनडे सीरीज़ 2-1 से अपने नाम कर ली हो, लेकिन अब उनका एक खिलाड़ी मुश्किलों में फंस सकता है। बांग्लादेश टीम के युवा बल्लेबाज शब्बीर रहमान एक बार फिर गलत कारणों की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं।

loksabha election banner

वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के खिलाफ 25 जुलाई को खेले गए दूसरे वनडे मैच के बाद शब्बीर रहमान ने सोशल मीडिया पर दो फैंस को धमकी दी थी। अब बांग्लादेश किकेट बोर्ड इस मामले की जांच करेगी और शब्बीर रहमान के ऊपर कार्रवाई भी की जा सकती है।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के मुख्य कार्यकारी निजामुद्दिन चौधरी ने कहा, 'इस मामले में जांच कदम होने के बाद बोर्ड सख्त कदम उठाएगा। नेशनल खिलाड़ियों को यह बताया जा चुका है कि सोशल मीडिया पर फैंस से किस तरह का बर्ताव किया जाना चाहिए। खिलाड़ियों को सोशल मीडिया पर बातचीत करते हुए सावधानी बरतनी चाहिए'।

रहमान ने फैंस को गलत मैसेज भेजे, बल्कि नुकसान पहुंचाने की धमकी भी दी। एक फैन ने शब्बीर रहमान की खराब फॉर्म को लेकर पोस्ट किया, जिसके बाद यह पूरा विवाद हुआ। शब्बीर ने पहले दो मैचों में सिर्फ 15 रन ही बनाए थे। हालांकि एक रिपोर्ट के अनुसार इस पूरे मामले के सार्वजनिक होने के बाद शब्बीर रहमान के निजी अकाउंट को डीएक्टिवेट कर दिया गया है।

पहले भी रहा है विवादों के साथ नाता

शब्बीर के कोड ऑफ कंडक्ट तोड़ने का ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी शब्बीर विवादों में रह चुके हैं। उन्होंने पिछले साल दिसंबर में घरेलू फर्स्ट क्लास मैच के दौरान एक बच्चे के साथ बदतमीजी की थी। इसके बाद उनको सालाना अनुबंध के करार से भी हटा किया गया था और उनके ऊपर 25000 डॉलर का जुर्माना लगा था और साल 2016 में हुए बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान भी शब्बीर पर अनुशासनात्मक कार्रवाई हुई थी, जिसके बाद उनके ऊपर 15000 डॉलर का जुर्माना लगा था।

इस साल भी वो देहरादून में अफगानिस्तान के खिलाफ हुई सीरीज के दौरान अपने रूममेट मेहदी हसन के साथ भिड़ गए थे, जिसके बाद उनके ऊपर 6 मैचों का बैन लगने वाला था, लेकिन कप्तान मशरफे मुर्तजा के बीच-बचाव करने के बाद मामले को खत्म किया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.