Move to Jagran APP

Pak vs SL: पहले मैच में पानी से भरा कराची स्टेडियम, रद हो सकती है सीरीज !

मैच के बाद तस्वीरों को देखकर साफ पता चलता है कि वहां मैच कराने के हालात नहीं थे और अगर बारिश ऐसे ही हुई तो शायद सीरीज रद करना पड़ा जाए।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 28 Sep 2019 03:12 PM (IST)Updated: Sat, 28 Sep 2019 03:12 PM (IST)
Pak vs SL: पहले मैच में पानी से भरा कराची स्टेडियम, रद हो सकती है सीरीज !
Pak vs SL: पहले मैच में पानी से भरा कराची स्टेडियम, रद हो सकती है सीरीज !

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान में 10 साल के बाद किसी सीरीज का आयोजन किया जा रहा है। श्रीलंका के खिलाफ (Pakistan vs Sri Lanks) खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से रद करना पड़ा। मैच में एक भी गेंद नहीं फेकी जा सकी वजह थी, बारिश की वजह से मैदान और बाहर जमा हुआ पानी। मैच के बाद तस्वीरों को देखकर साफ पता चलता है कि वहां मैच कराने के हालात नहीं थे और अगर बारिश ऐसी ही हुई तो शायद सीरीज रद करना पड़ा जाए।

loksabha election banner

पाकिस्तान के कराची नेशनल स्टेडियम (Karachi National Stadium) में वनडे सीरीज के तीनों मैच को कराया जाना है। पहला मुकाबला तो बारिश की भेंट चढ़ गया और दूसरा मुकाबला एक दिन बाद कराए जाने का फैसला लिया गया है। बारिश के बाद जब मैदान की तस्वीरें सामने आई तो सीरीज के आयोजन पर सवाल खड़ा हो गया।

मैदान के बाहर जमा हुआ पानी

बारिश की वजह से मैदान से बाहर पानी ऐसे जमा हुआ था जैसे कि बाढ़ के बाद शहरों में जमा हो जाता है। मैच को कवर करने आए पत्रकार हाथ में अपना जूते लेकर स्टेडियम से बाहर निकलते नजर आए।

दर्शकों के बैठने की जगह के सामने पानी इतना भरा हुआ था कि कैमरा मैन का वहां खड़ा होना तक मुश्किल था।

स्टेडियम के बाहर भी भरा पानी

मैच रद किए जाने के बाद जब स्टेडियम के बाहर दर्शक निकल रहे थे तो उनका सड़क पार करना भी मुश्किल था। लोगों को एक दूसरे का हाथ पकड़कर मानव श्रृंखला बनाकर सड़क पार करना पड़ा।

वहां खड़े मोटरसाइकिल आधे डूब चुके थे और उसपर बैठे लोग यह सोच रहे थे कि सड़क के दूसरी तरफ कैसे जाया जाए।

ये भी पढ़ें: पहला वनडे बारिश से धुला, PCB ने दूसरे मैच से पहले उठाया ये बड़ा कदम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.