नई दिल्ली, जेएनएन। Pak vs Aus पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ चौथे वनडे मैच में भी हार का सामना करना पड़ा। अब पांच मैचों की वनडे सीरीज में पाकिस्तान से 0-4 पीछे है। विश्व कप से ठीक पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम का प्रदर्शन काफी निराश करने वाला रहा है। चौथे वनडे मैच में इमाद वसीम को शोएब की जगह टीम की कमाल सौंपी गई लेकिन टीम का भाग्य नहीं पलटा और हार मिली। 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे वनडे में पाकिस्तान को हार तो मिली ही साथ ही साथ इस मैच में पाक टीम के नाम पर एक ऐसा शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया जो वनडे क्रिकेट इतिहास में इससे पहले कभी नहीं हुआ था। इस मैच में पाकिस्तान की तरफ से दो बल्लेबाजों ने शतक लगाया फिर भी उसे हार मिली। इसके बाद पाकिस्तान की टीम वनडे की पहली ऐसी टीम बन गई जिसके दो बल्लेबाजों ने एक मैच में शतक लगाया फिर भी उसे हार का सामना करना पड़ा। पाकिस्तान की तरफ से आबिद अली ने 112 रन जबकि मो. रिजवान ने 104 रन की शतकीय पारी खेली। इन दोनों के अलावा पाकिस्तान का अन्य कोई बल्लेबाज इस मैच में सफल नहीं हो पाया और इस टीम को छह रन से मैच गंवाना पड़ा। चौथे वनडे में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से कोई भी बल्लेबाज शतक नहीं लगा पाया। मैक्सवेल ने सबसे ज्यादा 98 रन बनाए। 

इस मैच में पाकिस्तान को जीत के लिए 280 का लक्ष्य मिला पर टीम के दो बल्लेबाजों के शतक लगाने के बावजूद पाक को जीत नहीं मिली। अब इस पांच मैचों की वनडे सीरीज में पाकिस्तान पर क्लीन स्वीप का खतरा मंडराने लगा है। फिंच की कप्तानी में कंगारू टीम कमाल का प्रदर्शन कर रही है। दोनों टीमों के बीच अब इस वनडे सीरीज का एक मैच और खेला जाना है। 

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप