Move to Jagran APP

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

New Zealand vs Sri Lanka श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम का ऐलान हो गया है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Mon, 29 Jul 2019 02:01 PM (IST)Updated: Mon, 29 Jul 2019 02:01 PM (IST)
श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

नई दिल्ली, जेएनएन। New Zealand vs Sri Lanka: श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम का ऐलान हो गया है। सोमवार को न्यूजीलैंड की टीम का आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की पहली सीरीज के लिए ऐलान हुआ है। वर्ल्ड कप 2019 में मिली दिल तोड़ देने वाली हार के बाद कीवी टीम का ये पहला दौरा है। 

loksabha election banner

केन विलियमसन की कप्तानी में कीवी टीम श्रीलंका में 2 टेस्ट मैच खेलेगी। दोनों देशों के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के ये दो मैच 14 से 18 अगस्त और 22 से 26 अगस्त के बीच खेले जाने हैं। इसके अलावा श्रीलंकाई दौरे पर न्यूजीलैंड की टीम को तीन टी20 मैच भी खेलने हैं। 

एशिया में खेलने के लिए न्यूजीलैंड की टीम के सलेक्टर्स ने स्पिनर्स पर भरोसा जताया और 15 सदस्यीय टीम में 4 स्पिनर्स को शामिल किया है। इस बारे में न्यूजीलैंड टीम के हेड कोच गैरी स्टेड का मानना है कि श्रीलंका में स्पिनर्स को मदद मिलने वाली है। इसलिए स्पिनर्स की चौकड़ी के रूप में एजाज पचेल, विल समरविले, मिचेल सेंटर और टॉड एसले को टीम में शामिल किया गया है। 

आपको बता दें, न्यूजीलैंड की टीम आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में 14 टेस्ट सीरीज 6 देशों के खिलाफ खेलेगी। 9 देशों के बीच 1 अगस्त से 2021 तक खेली जाने वाली वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में 27 टेस्ट सीरीज खेली जानी हैं।

श्रीलंका में टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम

केन विलियमसन(कप्तान), टॉम लाथम, जीत रावल, रोस टेलर, हेनरी निकोलस, बीजे वैटलिंग, टॉम ब्लुंडेल, कोलिन डिग्रैंडहोम, मिचेल सेंटनर, टॉड एसले, टिम साउदी, विल समरविले, नेल वेग्नर, एजाज पटेल और ट्रेंट बोल्ट।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.