Move to Jagran APP

उम्र पर सवाल उठाने वालों को महेंद्र सिंह धौनी ने कैसे दिया करारा जवाब, आप भी देखिए

39 साल के हो चुके धौनी के उम्र को लेकर भी काफी बातें की जाती है। सोमवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में उन्होंन सभी आलोचकों को जवाब दिया। धौनी ने वैसे तो महज 18 रन की पारी खेली लेकिन अपनी फिटनेस का भरपूर नजारा पेश किया।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 09:48 PM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 09:48 PM (IST)
चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स नई उम्मीद के साथ उतरी है। टीम ने पिछले सीजन में निराशाजनक प्रदर्शन किया था और पहले दौर से ही बाहर हो गई थी। टीम की कमान तीन बार खिताब जीत चुके महेंद्र सिंह धौनी के हाथों में है। इस धुरंधर की बल्लेबाजी देखने के लिए दर्शक बेताब रहते है लेकिन वह बल्लेबाजी क्रम में उपर नहीं आ रहे।

loksabha election banner

39 साल के हो चुके धौनी के उम्र को लेकर भी काफी बातें की जाती है। सोमवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में उन्होंने सभी आलोचकों को जवाब दिया। फिटनेस को लेकर हमेशा से सजग रहे कप्तान ने सोमवार के मैच में भी इसका सबूत दिया। 

आइपीएल के 12वें मुकाबले में राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई ने फाफ डु प्लेसिस के 33 और अंबाती रायडू के 27 रन की बदौलत 9 विकेट पर 188 रन का स्कोर खड़ा किया। इस मैच के दौरान चेन्नई के कप्तान धौनी ने वैसे तो महज 18 रन की पारी खेली लेकिन अपनी फिटनेस का भरपूर नजारा पेश किया।

महेंद्र सिंह धौनी ने दिया आलोचकों को जवाब

उम्र को लेकर सवाल उठाने वालों के लिए धौनी ने राजस्थान के मैच में अपना जवाब दिया। 15वें ओवर में राहुल तेवतिया की दूसरी गेंद पर एक रन लेना चाहा। वह गेंद को खेलने के साथ ही आगे दौड़ पड़े लेकिन नॉन स्ट्राइक पर खड़े रवींद्र जडेजा ने रन लेने से मना कर दिया। इसके बाद धौनी वापस लौटे और फुल स्ट्रेंथ डाइव लगाई। वह क्रीज में पहुंचे और अपना विकेट बचाया।  

ये भी पढ़ें:- IPL 2021 MI vs DC Match Preview: मुंबई इंडियंस को मिलेगी दिल्ली कैपिटल्स से दमदार टक्कर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.