अमरोहा, अनिल अवस्थी। क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को दोबारा मॉडलिंग में करिअर आजमाने की कोशिश ने मुश्किल में डाल दिया है। सोशल मीडिया पर मॉडलिंग के अलावा फिल्म निर्देशकों के साथ हसीन की तस्वीरों व मीडिया रिपोर्टो को शमी ने कानूनी लड़ाई में अपना हथियार बना लिया है।

शमी के वकील ने कोर्ट से कहा है कि जब हसीन मॉडलिंग करने के साथ ही फिल्में साइन कर रही हैं तो फिर उन्हें किस बात का गुजारा भत्ता दिया जाए। क्रिकेटर पति मोहम्मद शमी से अलग अपनी बेटी के साथ कोलकाता में रह रहीं हसीन जहां ने कुछ समय पूर्व वापस मॉडलिंग के क्षेत्र में उतरने की बात कही थी। इसके साथ ही उन्होंने मॉडलिंग के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए थे। वहीं, दो फिल्म निर्देशकों के साथ अपनी तस्वीरों को भी मीडिया से शेयर करते हुए जल्द ही फिल्मों में उतरने का दावा किया था।

क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने सोशल व प्रिंट मीडिया में हसीन से संबंधित फोटो व खबरों को बतौर साक्ष्य एकत्र कर लिया है। गौरतलब है कि हसीन जहां ने शमी के खिलाफ कोलकाता कोर्ट में प्रतिमाह गुजारा भत्ता देने के लिए केस दायर किया है।

शमी के वकील ने हसीन जहां के मॉडलिंग संबंधी फोटाग्राफ व मीडिया रिपोर्ट को न्यायालय में पेश कर कहा है कि हसीन ने मॉडलिंग व फिल्मी क्षेत्र में अपना करिअर स्थापित कर लिया है। ऐसी स्थिति में वह किसी तरह के गुजारा भत्ता की हकदार नहीं हैं। हसीन के वकील ने विरोध करते हुए कहा है कि अभी सिर्फ बात चल रही है, हसीन न तो मॉडलिंग कर रही हैं और न ही उन्होंने कोई फिल्म साइन की है। न्यायाधीश ने दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Pradeep Sehgal