Move to Jagran APP

जिम में एक्सरसाइज करते हुए बुरी तरह घायल हुआ क्रिकेटर, डॉक्टरों को लगाने पड़े 16 टांके

ये हादसा होने की वजह से उनके सिर में एक लम्बा कट आ गया। उनकी यह चोट इतनी गंभीर थी कि डॉक्टरों को खून रोकने के लिए 16 टांके लगाने पड़े।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Wed, 14 Mar 2018 12:08 PM (IST)Updated: Wed, 14 Mar 2018 05:44 PM (IST)
जिम में एक्सरसाइज करते हुए बुरी तरह घायल हुआ क्रिकेटर, डॉक्टरों को लगाने पड़े 16 टांके
जिम में एक्सरसाइज करते हुए बुरी तरह घायल हुआ क्रिकेटर, डॉक्टरों को लगाने पड़े 16 टांके

नई दिल्ली, जेएनएन। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन बुरी तरह से चोटिल हो गए हैं। जिम में एक्सरसाइज करते हुए जॉनसन खुद को चोटिल क बैठे। मंगलवार की सुबह जिम सेशन के दौरान उनके सिर पर गलती से मशीन गिर गई। ये हादसा होने की वजह से उनके सिर में एक लम्बा कट आ गया। उनकी यह चोट इतनी गंभीर थी कि डॉक्टरों को खून रोकने के लिए 16 टांके लगाने पड़े।

loksabha election banner

जॉनसन ने अपनी इस चोट की जानकारी अपनी फटे हुए सिर की फोटो सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दी। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'अगर आप चोट और खून नहीं देख सकते हैं तो इस तस्वीर को न देखें। यह मेरे द्वारा खुद के लिए किया गया अब तक का सबसे बुरा काम है। मैंने अपने साथ पहली बार यह अच्छा नहीं किया, लेकिन मैं अभी ठीक हूँ'। 

If you don’t like blood & cuts then don’t look through these pics! Not the best thing I’ve ever done to myself but I’m am fine 👌🏼 #toohardtoexplain #dontfightchinupbar #stilldontknowhowitspossible #18.3grrrrr #baldspot🤔

A post shared by Mitchell Johnson (@mitchjohnson398) on

मिचेल जॉनसन की चोट से सबसे बड़ा झटका इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स को लग सकता है। इस साल जनवरी महीने में हुई आइपीएल नीलामी में केकेआर में जॉनसन को 2 करोड़ रुपए की बोली लगाकर खरीदा था लेकिन केकेआर की टीम उनकी इस गंभीर चोट को देखकर केकेआर की चिंता बढ़ गई होगी। दरअसल आईपीएल शुरू होने में अब बस कुछ दिन ही रह गए हैं और ऐसे में क्रिस लिन और आंद्रे रसेल की चोट की खबरों ने पहले ही किंग खान की टीम की मुश्किलें बढ़ा रखी थी और अब जॉनसन के सिर की चोट ने केकेआर के लिए मुसीबत को और ज़्यादा बढ़ा दिया है। 

आपको बता दें कि इससे पहले वह जॉनसन आइपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल चुके हैं। अब न सिर्फ केकेआर बल्कि जॉनसन के फैंस भी उनके जल्दी ही स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। अब देखना दिलचस्प होगी कि जॉनसन 7 अप्रैल से शुरू हो रहे आईपीएल से पहले खुद को फिट कर पाएंगे या नहीं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.