Move to Jagran APP

केएल राहुल ने 6 छक्के जड़ बनाया अर्धशतक, सैयद मुश्ताक अली सेमीफाइनल में खेली 66 रन की पारी

Syed Mushtaq Ali 2019 सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के सेमीफाइनल में राहुल ने 31 गेंद पर 66 रन की तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली।

By Viplove KumarEdited By: Published: Fri, 29 Nov 2019 05:32 PM (IST)Updated: Fri, 29 Nov 2019 05:32 PM (IST)
केएल राहुल ने 6 छक्के जड़ बनाया अर्धशतक, सैयद मुश्ताक अली सेमीफाइनल में खेली 66 रन की पारी
केएल राहुल ने 6 छक्के जड़ बनाया अर्धशतक, सैयद मुश्ताक अली सेमीफाइनल में खेली 66 रन की पारी

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज केएल राहुल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले ओपनिंग की दावेदारी मजबूत की है। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के सेमीफाइनल में राहुल ने 31 गेंद पर 66 रन की तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली। हरियाणा की तरफ से मिले 194 रन के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरे कर्नाटक के लिए राहुल (66) और देवदूत पडीकल (87) ने आतिशी शुरुआत की।

loksabha election banner

केएल राहुल ने शुक्रवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के टी20 लीग सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के पहले सेमीफाइनल में तूफानी अर्धशतक बनाया। राहुल ने महज 21 गेंद पर अपना अर्धशतक पूरा करते हुए टीम को शानदार शुरुआत दिलाई।

राहुल ने खेली 66 रन की आतिशी पारी

महज 21 गेंद पर अर्धशतक जमाने वाले राहुल ने हरियाणा के गेंदबाजों की पिटाई करते हुए महज 31 गेंद पर 66 रन की पारी खेली। इस पारी में उन्होंने 4 चौके लगाए जबकि 6 आसमानी छक्के जमाए।

राहुल ने की चहल और हुड्डा की पिटाई

पारी का चौथा ओवर करने आए आशीष हुड्डा के ओवर में राहुल ने चार चौके और एक छक्का लगाया। ओवर की पहली गेंद पर उन्होंने शानदार छक्का जमाया और फिर तीन लगातार चौके लगाए। इसके बाद अगला ओवर करने आए युजवेंद्र चहल को राहुल ने ओवर की चौथी और पांचवीं गेंद पर दो लगातार छक्के लगाए।

टी20 सीरीज में ओपनिंग की ठोकी दावेदारी

भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ दिसंबर में टी20 सीरीज खेलना है। नियमित ओपनर शिखर धवन चोटिल होने की वजह से सीरीज से बाहर हो गए हैं। अब राहुल की आतिशी पारी को देखने के बाद उनकी वेस्टइंडीज के खिलाफ ओपनिंग की दावेदारी और भी मजबूत हो गई है। हालिया प्रदर्शन के बाद ऐसा लगता है कि रोहित शर्मा के साथ उनको सीरीज में ओपनिंग का जिम्मा सौंपा जा सकता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.