नई दिल्ली, जेएनएन। ICC Cricket World Cup 2019 Kane Williamson: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने भारत से वर्ल्ड कप 2019 के फाइनल में एक खास मदद की उम्मीद की है। मैनचेस्टर को ओल्ड ट्रैफर्ड में वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में टीम इंडिया को हराकर न्यूजीलैंड की टीम ने वर्ल्ड कप के फाइनल में प्रवेश किया है।

वर्ल्ड कप 2019 की अंकतालिका में टॉप पर रहने वाली टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के हाथों 18 रन से हार मिली। भारत को हराकर न्यूजीलैंड की टीम ने दूसरी बार वर्ल्ड कप के फाइनल में प्रवेश किया है। हालांकि, साल 2015 के वर्ल्ड कप के फाइनल में ब्रैंडन मैक्कलम की कप्तानी में कीवी टीम को ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा था।

ऐसे में न्यूजीलैंड की टीम इस बार वर्ल्ड कप चैंपियन बनना चाहेगी। फाइनल में न्यूजीलैंड को इंग्लैंड या ऑस्ट्रेलिया से भिड़ना पड़ सकता है। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2019 का सेमीफाइनल मैच बर्मिंघम में खेला जा रहा है। इसी बीच न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलिमयसन ने भारत से एक खास मदद की मांग की है।

केन विलियमसन ने कहा है कि अब जब भारत वर्ल्ड कप से बाहर हो गया तो आशा करते हैं कि भारतीय फैंस फाइनल में कीवी टीम को चीयर्स करेंगे। केन विलियमसन ने ये बात सेमीफाइनल में मिली जीत के बाद प्रैस कॉन्फ्रेंस में कही है, जहां उन्होंने धौनी और रोहित शर्मा को वर्ल्ड क्लास प्लेयर बताया था। 

Posted By: Vikash Gaur