नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के 9वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस के सामने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम थी। मैच में रोहित शर्मा ने टॉस जीता और हैदराबाद की टीम को गेंदबाजी करने को कहा। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 150 रन का स्कोर खड़ा किया। रन का पीछा करने उतरे हैदराबाद के लिए जॉनी बेयरस्टो ने आतिशी शुरूआत कि लेकिन वह दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट हो गए।

आइपीएल के इतिहास में 13वीं बार किसी बल्लेबाज को अपनी गलती से आउट होकर मैदान से बाहर निराश होकर लौटना पड़ा। चौके छक्के जमाते हुए तूफानी बल्लेबाजी करते हुए बेयरस्टो 43 रन पर हिट विकेट हो गए। टीम के लिए दमदार शुरुआत करने वाले इस बल्लेबाज को क्रुणाल पांड्या की गेंद पर विकेट पर गलती से बल्ला मारने की वजह से आउट होना पड़ा।

मुंबई से मिले 150 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद की टीम 137 रन पर ही सिमट गई। टीम ने डेविड वार्नर और बेयरस्टो की ओपनिंग जोड़ी के दम पर 6 ओवर में 57 रन बनाए थे। 22 गेंद पर 43 रन बनाए जिसमें 3 चौके और 4 छक्के शामिल थे। वह टूर्नामेंट के इतिहास में हिट विकेट होने वाले चौथे विदेशी खिलाड़ी जबकि 13वें बल्लेबाज बने।

हिट विकेट होने वाले चौथ विदेशी खिलाड़ी

बेयरस्टो शनिवार को मुंबई के खिलाफ दुर्भाग्यपूर्व तरीके से आउट हुए इससे पहले तीन विदेशी खिलाड़ी हिट विकेट हो चुके थे। उनके साथी डेविड वार्नर पहले हिट विकेट हो चुके हैं। वहीं पूर्व पाकिस्तानी कप्तान मिस्बाह उल हक जिन्होंने पहले एडिशन में खेला था ऐसे ही आउट हुए थे। पिछली बार राशिद खान वो विदेशी खिलाड़ी थे जो हिट विकेट हुए थे।

IPL में हिट विकेट होने वाले बल्लेबाज

मुसाविर खोटे, मिस्बाह उल हक, स्वपनिल असनोदकर, रविंद्र जडेजा, सौरव तिवारी, डेविड वार्नर, दीपक हुड्डा, युवराज सिंह, शेल्डन जैक्सन, रियान पराग, हार्दिक पांड्या, राशिद खान और जॉनी बेयरस्टो

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप