Move to Jagran APP

Eng vs NZ: डेब्यू पर 97 रन पर आउट हुआ ये खिलाड़ी, बिना शतक बनाए बिगाड़ दिया न्यूजीलैंड का खेल

55 रन के स्कोर पर आधी इंग्लिश टीम वापस लौट चुकी थी। ऐसे में बेयरस्टो को साथ मिलकर ओवरटन ने टीम को मुश्किल से निकालने में अहम भूमिका निभाई। पहली पारी में 360 रन बने जिसमें 162 रन बेयरस्टो के बल्ले से निकले जबकि ओवरटन ने 97 रन बनाए।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 25 Jun 2022 05:55 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jun 2022 05:55 PM (IST)
जेमी ओवरटन और जानी बेयरस्टो (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी मुकाबले में मेजबान ने जबरदस्त वापसी की है। न्यूजीलैंड को पहली पारी में 329 रन पर ढेर करने के बाद टीम 360 रन बनाते हुए 31 रन की अहम बढ़त बनाई। इंग्लैंड को बढ़त दिलाने में विकेटकीपर बल्लेबाज जानी बेयरस्टो और जेमी ओवरटन की साझेदारी सबसे अहम रही। ओवरटन भले ही शतक नहीं जमा पाए लेकिन टीम के लिए लाजवाब पारी खेल गए।

loksabha election banner

न्यूजीलैंड के पहली पारी में बनाए 329 रन के जवाब में दूसरे दिन इंग्लैंड की टीम की हालत खराब हो गई थी। 55 रन के स्कोर पर आधी इंग्लिश टीम वापस लौट चुकी थी। ऐसे में बेयरस्टो को साथ मिलकर ओवरटन ने टीम को मुश्किल से निकालने में अहम भूमिका निभाई। इंग्लैंड की टीम ने पहली पारी में 360 रन बनाए जिसमें 162 रन बेयरस्टो के बल्ले से निकले जबकि ओवरटन ने 97 रन बनाए।

शतक से चूके ओवरटन

न्यूजीलैंड के खिलाफ इस मैच से टेस्ट करियर का आगाज कर रहे ओवरटन ने पहली पारी में दमदार खेल दिखाया। उन्होंने दूसरे दिन बेयरस्टो के साथ मिलकर टीम को कोई और झटका लगने से रोका। 68 गेंद पर 7 चौके और 1 छक्के की मदद से उन्होंने अपना अर्धशतक पूरा किया। पहले ही मैच में शतक बनाने के करीब पहुंचे ओवरटन 136 गेंद पर 13 चौके और 2 छक्के की मदद से 97 रन बनाकर आउट हुए। सातवें विकेट के लिए उन्होंने बेयरस्टो के साथ मिलकर 241 रन जोड़े। इस साझेदारी में 97 रन ओवरटन ने बनाए जबकि 137 रन बेयरस्टो के बल्ले से आए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.