Move to Jagran APP

IPL की नीलामी में इस खिलाड़ी पर रहेंगी सभी की नज़रें, टीम मालिकों के बीच छिड़ेगी जंग!

इस नीलामी में युवराज सिंह, मोहम्मद शमी और सैम कुर्रन की बोली पर तो सभी की नजरें रहेंगी ही, लेकिन एक खिलाड़ी है जिस पर पूरी दुनिया की नज़रें टिकी हैं।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Mon, 17 Dec 2018 05:37 PM (IST)Updated: Tue, 18 Dec 2018 11:55 AM (IST)
IPL की नीलामी में इस खिलाड़ी पर रहेंगी सभी की नज़रें, टीम मालिकों के बीच छिड़ेगी जंग!

नई दिल्ली, [जागरण स्पेशल]। IPL Auction 2019 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 18 दिसंबर यानि मंगलवार को जयपुर में होगी। इस नीलामी में युवराज सिंह, मोहम्मद शमी और सैम कुर्रन की बोली पर तो सभी की नजरें रहेंगी ही, लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा भी है जिसे अपने बेड़े में शामिल करने के लिए सभी फ्रैंचाइज़ी मालिकों में होड़ लगने की उम्मीद है। ये खिलाड़ी है वेस्टइंडीज़ के विस्फोटक बल्लेबाज़ शिमरन हेटमायर।

loksabha election banner

सभी मालिकों की क्यों है हेटमायर पर नज़र?

वेस्टइंडीज़ के इस खब्बू बल्लेबाज़ पर सभी की नज़रें हैं। ये विस्फोटक बल्लेबाज़ अकेले अपने दम पर मैच जीताने का माद्दा रखता है। इसकी झलक हमें भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच खेली गई वनडे सीरीज़ में देखने को मिली थी। याद तो होगा ही आपको अक्टूबर में भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच गुवाहाटी में खेले गए पहले मुकाबले में हेटमायर ने तूफानी शतक ठोका था। उन्होंने 78 गेंदों में 106 रन की आतिशी पारी खेली थी। इस पारी के दौरान उन्होंने 6 चौके और 6 ही छक्के जड़े थे। हालांकि हेटमायर की इस तूफानी पारी के बावजूद भी उनकी टीम ये मैच हार गई थी।

इसके बाद भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच में भी इस युवा बल्लेबाज़ ने 64 गेंदों में 94 रन ठोक दिए थे। इस पारी में भी हेटमायर ने भारतीय गेंदबाज़ों की जमकर पिटाई की थी। इस पारी में हेटमायर ने 4 चौके और 07 छक्के जड़े थे।    

वेस्टइंडीज़ का ये खिलाड़ी ऐसी ही ताबड़तोड़ पारियां खेलने के लिए जाना जाता है। यही वजह है कि आइपीएल 2019 की नीलामी के लिए सभी की नज़रें इस खिलाड़ी पर हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी टीम इस खिलाड़ी को अपने बेड़े में शामिल करने में सफल होती है। हो सकता है कि हेटमायर पर ही सबसे बड़ी बोली भी लग जाए।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.