Move to Jagran APP

IPL Auction 2019: हेटमायर बिके 7.75 करोड़ में तो नहीं रोक पाए अपनी खुशी और जमकर लगाए ठुमके

IPL Auction 2019 हेटमायर को उनकी शानदार बल्लेबाजी का इनाम मिला और इस बार उन्हें दिल्ली की टीम ने खरीदा।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 20 Dec 2019 05:03 PM (IST)Updated: Sat, 21 Dec 2019 09:58 AM (IST)
IPL Auction 2019: हेटमायर बिके 7.75 करोड़ में तो नहीं रोक पाए अपनी खुशी और जमकर लगाए ठुमके
IPL Auction 2019: हेटमायर बिके 7.75 करोड़ में तो नहीं रोक पाए अपनी खुशी और जमकर लगाए ठुमके

नई दिल्ली, जेएनएन। वेस्टइंडीज की टीम इस वक्त भारतीय दौरे पर है और यहां भारतीय गेंदबाजों की नाक में कैरेबियाई टीम के बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर ने दम कर रखा है। हेटमायर एक के बाद एक अच्छी पारी खेल रहे हैं और इसका असर आइपीएल नीलामी में भी दिखा। आइपीएल के अगले सीजन के लिए गुरुवार को हुई नीलामी में हेटमायर को काफी अच्छी कीमत मिली। 

loksabha election banner

हेटमायर का ये आइपीएल में दूसरा साल है। पिछली बार उन्हें बैंगलोर की टीम ने 4 करोड़ 20 लाख रुपये में खरीदा था। इसके बाद इस टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया था, पर इस बार उनका जैकपॉट लग गया। अगले सीजन के लिए हेटमायर को दिल्ली कैपिटल्स ने मोटी रकम देकर यानी 7 करोड़ 75 लाख की रकम चुकाकर अपने साथ जोड़ा। हेटमायर का बेस प्राइस 50 लाख रुपये था। 

आइपीएल नीलामी में इतने महंगे बिकने के बाद हेटमायर अपनी खुशी नहीं छिपा पाए और होटल के कमरे में ही बेड पर जमकर ठुमके लगाए। हेटमायर का ये वीडियो दिल्ली कैपिटल्स ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि वो खुलकर डांस कर रहे हैं और अपनी खुशी का जमकर इजहार कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Us: Hi, Mr. Shimron. Welcome to DC! Can you please share a message for our fans? . *𝟭 𝗺𝗶𝗻𝘂𝘁𝗲 𝗹𝗮𝘁𝗲𝗿* . @SHetmyer: . #IPLAuction2020 #IPLAuction #ThisIsNewDelhi #DelhiCapitals

A post shared by Delhi Capitals (@delhicapitals) on

हेटमायर मध्यक्रम के बल्लेबाज हैं और दिल्ली की टीम ने उनके लिए उनकी बेस प्राइस से लगभग 16 गुणा ज्यादा रकम खर्च किए। दिल्ली की टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर हैं और इस टीम में कई शानदार बल्लेबाज हैं। हेटमायर अपनी अक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं और भारत के खिलाफ खेले जा रहे सीरीज के दौरान उन्होंने अपनी बल्लेबाजी को साबित भी किया है। 

आपको बता दें कि हाल ही में चेन्नै में खेले गए वनडे सीरीज के पहले मैच में हेटमायर ने 106 गेंद पर 139 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी, जिसमें 11 चौके और 7 छक्के लगाए थे। यह मैच विंडीज टीम ने जीता था। इससे पहले इस बल्लेबाज ने हैदराबाद टी-20 में 56, तिरुवनंतपुरम टी-20 में 23 और मुंबई में 41 रनों की पारी खेली थी। हालांकि विशाखापत्तनम में खेले गए दूसरे वनडे में वह 4 रन बनाकर रनआउट हो गए थे।

आइपीएल की नीलामी के बाद दिल्ली की टीम-

दिल्ली कैपिटल्स : पृथ्वी शॉ, इशांत शर्मा, क्रिस वोक्स, रविचंद्रन अश्विन, अजिंक्य रहाणे, शिखर धवन, जेसन रॉय, अमित मिश्रा, मार्कस स्टोइनिस, एलेक्स कैरी, हर्षल पटेल, मोहित शर्मा, कैगिसो रबादा, अक्षर पटेल, श्रेयस अय्यर, शिमरोन हेटमायर, कीमो पॉल, आवेश खान, तुषार देशपांडे, ललित यादव, रिषभ पंत, संदीप लामिछाने।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.