Move to Jagran APP

धमाकेदार फॉर्म में चल रहे RCB के इस बल्लेबाज का होगा डेब्यू? प्रैक्टिस मैच खेली तूफानी पारी

पहले दो प्रैक्टिस मैच में रजत ने जबरदस्त फॉर्म में होने का सबूत दिया है। पहले मैच में जहां उन्होंने अर्धशतक जमाया तो वहीं दूसरे मुकाबले में धमाकेदार शतकीय पारी खेली। दोनों ही मुकाबले में रजत के बल्ले से बड़े शॉट्स जमकर निकले।

By Viplove KumarEdited By: Published: Thu, 08 Apr 2021 01:43 PM (IST)Updated: Thu, 08 Apr 2021 04:25 PM (IST)
धमाकेदार फॉर्म में चल रहे RCB के इस बल्लेबाज का होगा डेब्यू? प्रैक्टिस मैच खेली तूफानी पारी
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के बल्लेबाज रजत पाटिदार- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन की शुरुआत एक दिन बाद 9 अप्रैल शुक्रवार को होने जा रही है। पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू का सामना 5 बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस से होगा। इस मैच से पहले दोनों टीमों ने जमकर तैयारी की है। इस मैच से पहले आरसीबी के एक बल्लेबाज की चर्चा जोरों पर है जिसने घरेलू सीजन से लेकर प्रैक्टिस मैच तक में धमाकेदार पारी खेली है। मध्यप्रदेश के बल्लेबाज रजत पाटिदार को मुंबई कि खिलाफ आरसीबी की तरफ से डेब्यू का मौका मिल सकता है। 

loksabha election banner

पहले दो प्रैक्टिस मैच में रजत ने जबरदस्त फॉर्म में होने का सबूत दिया है। पहले मैच में जहां उन्होंने अर्धशतक जमाया तो वहीं दूसरे मुकाबले में धमाकेदार शतकीय पारी खेली। दोनों ही मुकाबले में रजत के बल्ले से बड़े शॉट्स जमकर निकले। पहले मैच में उन्होंने 35 गेंद पर 54 रन की तेज पारी खेली थी तो दूसरे मुकाबले में महज 49 गेंद पर 104 रन बना डाले। अब इस दो लगातार अच्छी पारी के बाद उनकी डेब्यू तय माना जा रही है।

माइक हेसन कर चुके हैं तारीफ

आरसीबी के क्रिकेट डायरेक्टर माइक हेसन ने भी इस बल्लेबाजी की तारीफ की है। उनका कहना था, 'यह रजत के लिए पहला आईपीएल है। उनकी उम्र 27 साल हैं और फर्स्ट क्लास क्रिकेट को काफी अच्छे से जानते हैं। रजत एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं, सैयद मुश्ताक अली और विजय हजारे दोनों ही टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है। इनके खेल को हम पिछले दो साल से देख रहे थे।'

घरेलू क्रिकेट में रजत का प्रदर्शन

मध्यप्रदेश की तरफ से खेलते हुए रजत ने सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में कई यादगार पारी खेली। लीग के दौरान उन्होंने गोवा के खिलाफ 51 गेंदों में 96 और मेघायल के खिलाफ 29 गेंदों में 68 रनों की आतिशी पारी भी खेल सबका ध्यान खींचा था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.