Move to Jagran APP

वायु सेना ने पाकिस्तान को सिखाया सबक, खेल जगत के दिग्गजों ने हौसले को सलाम किया

भारतीय वायु सेना की कार्रवाई को क्रिकेट और खेल जगह से जुड़े कई दिग्गजों ने सराहा और वीर जवानों के इस जज्बे को सलाम किया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 26 Feb 2019 03:22 PM (IST)Updated: Tue, 26 Feb 2019 09:18 PM (IST)
वायु सेना ने पाकिस्तान को सिखाया सबक, खेल जगत के दिग्गजों ने हौसले को सलाम किया

 नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय वायु सेना ने पुलवामा में हुए आतंकी हमलों में शहीद हुए 40 जवानों की शहादत का बदला लेते हुए पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में घुसकर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। वायुसेना के 12 मिराज 2000 विमानों ने जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी कैंप पर बमबारी की और बताया जा रहा है कि इसमें 300 आतंकी ढ़ेर हुए। पाकिस्तान पर हुए इस कार्रवाई से सारे देश में खुशी की लहर है और खेल जगत भी इससे अछूता नहीं है। सचिन, सहवाग समेत कई खेल हस्तियों ने भारतीय वायु सेना की इस कार्रवाई को सराहा और उनके जज्बे और हौसले को अपने-अपने तरीके से सलाम किया। 

loksabha election banner

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि- हमारी अच्छाई को कभी भी हमारी कमजोरी नहीं समझ लेना चाहिए। मैं इस कार्रवाई के लिए भारतीय वायु सेना को सलाम करता हूं। जय हिंद। 

Our niceness should never be comprehended as our weakness.

I salute the IAF, Jai Hind 🇮🇳


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.