नई दिल्ली, जेएनएन। बीसीसीआई (BCCI) ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में रोहित व जडेजा मिलकर टीम के कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के एक्शन की कॉपी कर उनका मजाक उड़ाया है। इस वीडियो में रोहित और जडेजा हेड्स अप चैलेंज में हिस्सा लेते नजर आए जहां पर रोहित को जडेजा के एक्शन देखकर ये बताना था कि वो किस भारतीय खिलाड़ी की नकल उतार रहे हैं। 

इस चैलेंज के तहत रोहित शर्मा ने बोर्ड पर लिखे क्रिकेटर का नाम जडेजा को दिखाया जो नाम उन्हें नजर नहीं आ रहा था। अब जडेजा को उस क्रिकेटर की नकल उतारकर दिखाना था जिसे रोहित को पहचानना था। इस हेड्स अप चैलेंज में पहला नाम जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का था। जडेजा ने जैसे ही बुमराह की गेंदबाजी एक्शन की नकल उतारी वैसे ही दोनों साथ में हंस पड़े यानी रोहित ने बुमराह को पहचान लिया। 

अब रोहित के बोर्ड पर दूसरा नाम विराट कोहली का था। अब जडेजा ने विराट की नकल उतारी पर इसे समझने में रोहित को थोड़ा वक्त लगा, लेकिन जैसे ही उन्होंने विराट (Virat Kohli) को पहचान लिया फिर दोनों हंसने लगे। यहां पर सबसे मजेदार बात ये थी कि विराट भी वहां मौजूद थे और वो खुद को हंसने ने रोक नहीं पाए। गौरतलब है कि टीम इंडिया इस वक्त कैरेबियाई दौरे पर है जहां भारतीय टीम टी 20 सीरीज जीत चुकी है और इस वक्त वनडे सीरीज खेला जा रहा है जिसका पहला मैच बारिश की वजह से रद कर दिया गया था। 

WATCH @ImRo45 take the Heads Up Challenge with @imjadeja 😅

This one's a laugh riot😂🤣 pic.twitter.com/0dJxaY4nIf

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप