Move to Jagran APP

फॉर्म में चल रहे गब्बर ने पूरा किया विराट के चैलेंज को, आप भी जानें क्या थी वो चुनौती

विराट के चैलेंज को बखूबी पूरा किया शिखर धवन ने।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 09 Mar 2018 05:41 PM (IST)Updated: Fri, 09 Mar 2018 05:46 PM (IST)
फॉर्म में चल रहे गब्बर ने पूरा किया विराट के चैलेंज को, आप भी जानें क्या थी वो चुनौती
फॉर्म में चल रहे गब्बर ने पूरा किया विराट के चैलेंज को, आप भी जानें क्या थी वो चुनौती

 नई दिल्ली, जेएनएन। ट्राई सीरीज के पिछले दो मुकाबलों में भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने अपनी बल्लेबाजी से फैंस का खूब मनोरंजन किया है। पहले मैच में उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ 90 रन की पारी खेली और दूसरे मैच में बांग्लादेश के खिलाफ भी उन्होंने 55 रन बनाए। विपक्षी गेंदबाजों की हर चुनौती का मैदान पर सामना कर रहे धवन ने अपने टीम के कप्तान विराट कोहली के एक चैलेंज को बखूबी स्वीकर किया और उसका जबाव भी अपने अंदाज में दिया। 

loksabha election banner

विराट कोहली ने धवन को एक चुनौती दी थी और इसका नाम था स्वैगपैक चैलेंज। इस चैलेंज के तहत विराट ने धवन को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा था कि ये है मेरा स्वैगपैक चैलेंज, शिखर धवन क्या आपको लगता है कि आप इससे बेहतर कर सकते हो। अगर हां तो मेरी चुनौती स्वीकार करो। 

Check out my #AmericanTourister #SwagPack moves! @SDhawan25 think you can do better? Show me your moves…

Swagpackers of India, join the #SwagPack challenge & show us your dance moves! Follow @AMtouristerIN for details! 🤙 pic.twitter.com/yAB0tbG3WQ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.