Move to Jagran APP

रांची टेस्ट की पहली पारी में चार-चार बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने लगाए शतक

रांची टेस्ट की पहली पारी में बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने जमकर शतक लगाए।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 19 Mar 2017 04:46 PM (IST)Updated: Sun, 19 Mar 2017 09:32 PM (IST)
रांची टेस्ट की पहली पारी में चार-चार बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने लगाए शतक
रांची टेस्ट की पहली पारी में चार-चार बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने लगाए शतक

नई दिल्ली, संजय सावर्ण। भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच रांची में खेला जा रहा तीसरा टेस्ट मैच रोमांच से भरपूर है। खास तौर पर इस टेस्ट मैच की पहली पारी में तो कमाल ही हो गया। दोनों टीमों की तरफ से इस टेस्ट मैच की पहली पारी में बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने जमकर शतक लगाए। 

loksabha election banner

पहली पारी में इन बल्लेबाजों ने लगाए शतक

तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से कप्तान स्टीव स्मिथ ने नाबाद 178 रन की पारी खेली तो ग्लेन मैक्सवेल ने अपने टेस्ट करियर का पहला शतक लगाया और 104 रन बनाए। इसके बाद पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए चेतेश्वर पुजारा ने अपने टेस्ट करियर का दोहरा शतक लगाया और 202 रन बनाए जबकि टीम इंडिया के विकेट कीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने 117 रन बनाए। 

इन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने लगाए शतक

भारतीय बल्लेबाजों ने रांची टेस्ट की पहली पारी में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की खासी क्लास लगाई और इन चार गेंदबाजों ने 100 से ज्यादा रन लुटाए। ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने 44 ओवर में 103 रन तो पैट कमिंस ने 39 ओवर में 106 रन दिए। इसके अलावा ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर स्टीव ओ कीफी ने 77 ओवर में 199 रन तो नाथन ल्योन ने 46 ओवर में 163 रन दिए। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.