Move to Jagran APP

ICC World Cup 2019: ... लो! शानदार कैच पकड़ने के बाद भी ट्रोल हो गए पाक कप्तान सरफराज

ICC World Cup 2019 विश्व कप में कुछ भी हो जाए ट्रोलिंग पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद का पीछा छोड़ने का नाम ही नहीं ले रही।

By Rajat SinghEdited By: Published: Fri, 28 Jun 2019 01:33 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2019 01:36 PM (IST)
ICC World Cup 2019: ... लो! शानदार कैच पकड़ने के बाद भी ट्रोल हो गए पाक कप्तान सरफराज
ICC World Cup 2019: ... लो! शानदार कैच पकड़ने के बाद भी ट्रोल हो गए पाक कप्तान सरफराज

नई दिल्ली, जेएनएन। ICC World Cup 2019: विश्व कप में कुछ भी हो जाए, ट्रोलिंग पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद का पीछा छोड़ने का नाम ही नहीं ले रही। भारत के खिलाफ पाकिस्तान से मिली हार के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया। इसके बाद से पाकिस्तानी टीम अच्छा खेल का प्रदर्शन कर रही है। न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान ने प्रदर्शन किया। इस मैच में सरफराज ने एक शानदार कैच भी पकड़ा, लेकिन ट्रोलर्स मानने का नाम नहीं ले रहे। हद तो तब हो गई, जब सरफराज को अब इस बेहतरीन कैच के लिए भी ट्रोल किया जाने लगा।

loksabha election banner

हुआ यूं कि आइसीसी ने इस कैच को लेकर एक ट्वीट किया। जिसमें सरफराज की तुलना महेंद्र सिंह धौनी से की गई है। इसके बाद से उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है। बता दें कि सरफराज ने न्यूजीलैंड के खिलाफ यह शानदार कैच पकड़ा था। उन्होंने शाहीन अफरीदी की गेंद पर रॉस टेलर का कैच डाइव लगाते हुए पकड़ा था। वहीं, धौनी ने वेस्टइंडीज के खिलाफ कार्लोस ब्रेथवेट का कैच पकड़ा। धौनी ने लगभग सैकेंड स्लिप तक डाइव लगाते हुए यह कैच पकड़ा। धौनी लगभग हवा में उड़ते हुए नजर आए।

ICC World Cup 2019 MS Dhoni vs Sarfaraz Ahmed: आइसीसी ने पूछा कौन है बेहतर ?

मामला कुछ यूं हैं कि धौनी कैच पकड़ते वक्त बिल्कुल हवा में थे, जबकि सरफराज के घुटने जमीन पर थे। यहीं, बात ट्रोलर्स के निगाह में आ गई। वह अब सरफराज के मजे लेने लगे। वे सिर्फ सरफराज तक ही नहीं रुके। वे पाकिस्तानी टीम के भी मजे ले रहे हैं। इस विश्व कप पाकिस्तानी टीम की फील्डिंग का स्तर काफी खराब रहा है। विश्व कप कैच छोड़ने के मामले में पाकिस्तानी टीम नंबर वन हैं। हालांकि, लग तो ऐसा रहा है कि सरफराज कितना भी अच्छा कर लें, ट्रोलर्स नहीं मानने वाले।

बता दें कि पाकिस्तान का अगला मैच अफगानिस्तान से है। पाकिस्तान को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए बाकि बचे दोनों मैच जीतने होगें। ऐसे में उम्मीद है कि सरफराज ऐसे ही बेहतरीन कैच पकड़ते रहेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.