Move to Jagran APP

दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से हटवाने के लिए शमी की पत्नी हसीन जहां ने उठाया ये कदम

हसीन जहां नहीं चाहतीं कि शमी आइपीएल खेलें।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 01 Apr 2018 05:44 PM (IST)Updated: Mon, 02 Apr 2018 02:09 PM (IST)
दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से हटवाने के लिए शमी की पत्नी हसीन जहां ने उठाया ये कदम

नई दिल्ली, जेेेएनएन। मो. शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन्हें आइपीएल दिल्ली की टीम से बाहर करवाने को लेकर एक बड़ा कदम उठाया। हसीन जहां ने उन्हें आइपीएल से बाहर करवाने के लिए दिल्ली डेयरडेविल्स के सीईओ हेमंत दुआ से मिली। हसीन ने इस मुलाकात के बाद कहा कि उन्होंने अपने हर पहलू को हेमंत के सामने रखा और उनसे कहा कि उन्हें आइपीएल की टीम में तब तक नहीं रखा जाए जब तक कि वो अपने घरेलू मसलों से सुलझा नहीं लेते। जहां ने आरोप लगाया कि शमी के कई एक्ट्रा मेरिटल अफेयर हैं और उन्होंने मुझे मानसिक और शारीरिक तौर पर टॉर्चर भी किया है। 

loksabha election banner

गौरतलब है कि हसीन ने शमी पर मैच फिक्सिंग के आरोप लगाए थे जिसके बाद बीसीसीआइ ने इसकी जांच कराई और वो बेदाग साबित हुए। इसके बाद बीसीसीआइ ने उन्हें अपने केंद्रीय अनुबंध में शामिल कर लिया। बीसीसीआइ की तरफ से बेदाग साबित किए जाने के बाद दिल्ली डेयरडेविल्स ने भी उन्हें अपनी टीम में बनाए रखा। दिल्ली ने उन्हें तीन करोड़ रुपए देकर खरीदा था। 

दिल्ली डेयरडेविल्स के सीईओ से मुलाकात करने से पहले हसीन बीसीसीआइ के अधिकारी से मिलकर भी अपनी समस्या से अलगत कराया था। इसके जबाव में उनसे कहा गया था कि वो अपना निजी मामला अपने घर में ही सुलझाएं। साथ ही बोर्ड के एक्टिंग प्रेसिडेंट सी के खन्ना ने ये भी कहा कि शमी अच्छे खिलाड़ी हैं और वो उम्मीद करते हैं वो आइपीएल में अच्छा प्रदर्शन करेंगे साथ ही आने वाले समय में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले क्रिकेट सीरीज में भी उनसे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है। शमी हाल ही में देहरादून से दिल्ली आने के वक्त रोड एक्सिडेंट का शिकार हो गए थे। घायल शमी से मिलने हसीन जहां उनके पास आईं भी थीं लेकिन शमी ने उनसे मिलने से इनकार कर दिया था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.