Move to Jagran APP

महेंद्र सिंह धौनी के जन्मदिन पर हार्दिक पांड्या ने दिया यह खास तोहफा

शनिवार को हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया पर वो तस्वीर भी शेयर की जिसमें वो माही को वो स्पेशल गिफ्ट देते हुए नजर आ रहे हैं।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Sun, 08 Jul 2018 05:31 PM (IST)Updated: Sun, 08 Jul 2018 05:34 PM (IST)
महेंद्र सिंह धौनी के जन्मदिन पर हार्दिक पांड्या ने दिया यह खास तोहफा

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को 37वें जन्मदिन पर दिग्गज हस्तियों के अलावा दुनिया भर के फैंस से बधाइयां मिली इस मौके पर भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने धौनी को एक खास गिफ्ट दिया। धौनी के जन्मदिन को और भी बेहतरीन बनाने के लिए पांड्या ने उन्हें नया हेयर स्टाइल दिया। आपको बता दें कि आए दिन हार्दिक पांड्या खुद अपनी हेयर स्टाइल को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं। धौनी के जन्मदिन के अवसर पर उन्होंने खुद धौनी के बाल अपने हाथों से काटे।

loksabha election banner

शनिवार को हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया पर वो तस्वीर भी शेयर की जिसमें वो माही को नया हेयर स्टाइल दे रहे थे। पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर धौनी के बाल काटते हुए फोटो शेयर कर लिखा, ‘खास दिन पर खास हेयर स्टाइल माही को मेरी ओर जन्मदिन का तोहफा। यह स्टंट एक विशेषज्ञ के द्वारा किया गया है, इसे खुद घर पर दोहराने की कोशिश ना करें।'

           

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी टीम में शामिल होने से लेकर अभी तक अपने बालों को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। करियर के शुरुआती दिनों में धौनी लंबे बालों के कारण सुर्खियों में बने रहते थे उसके बाद साल 2011 में विश्वकप का खिताब जीतने के बाद उन्होंने अपना सिर मुंडवा दिया था इसके अलावा वो कई बार अपने बालों के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट कर चुके हैं।

परवेज मुशर्रफ भी कर चुके हैं धौनी के बालों की तारीफ

धौनी के टीम में शामिल होने के बाद पहले पाकिस्तानी दौरे के समय उन्होंने पाकिस्तान में धमाकेदार बल्लेबाजी की। उस दौरे पर धौनी के बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए पाकिस्तान के तत्कालीन राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने धौनी के बालों की जमकर तारीफ की थी और साथ ही ये भी कहा था कि भविष्य में भी इन्हें ऐसे ही रखना कटवाना नहीं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.