Move to Jagran APP

400 से ज्यादा रन लुटाने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब को मिला विकेट, हैरान करने वाले हैं आंकड़े

IPL 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब को जिस तरह की शुरुआत मिली थी टीम उस शुरुआत को भुनाने में अब तक असफल रही है। पंजाब की टीम ने पहले मैच में जरूर सुपर ओवर में हार झेली थी लेकिन दूसरे ही मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराया था।

By Vikash GaurEdited By: Published: Thu, 08 Oct 2020 09:15 PM (IST)Updated: Thu, 08 Oct 2020 09:15 PM (IST)
400 से ज्यादा रन लुटाने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब को मिला विकेट, हैरान करने वाले हैं आंकड़े
किंग्स इलेवन पंजाब को 400 से ज्यादा रन के बाद विकेट मिला। (Photo ANI)

नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब की शुरुआत शानदार रही थी। हालांकि, पहले मैच में केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम जीत हासिल नहीं कर पाई थी, लेकिन टीम ने मैच टाई कराया था और सुपर ओवर में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टीम को हार मिली थी। वहीं, पहले मैच में शानदार प्रदर्शन करने के बाद कप्तान केएल राहुल ने अगले मैच में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराया था।

loksabha election banner

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने उस मैच में शतक ठोका था। वहीं, अपने तीसरे मैच में पंजाब के लिए मयंक अग्रवाल ने शतक ठोका था। ऐसे में लग रहा था कि कभी भी आइपीएल की ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाई ये टीम यूएई में खेले जा रहे आइपीएल 2020 में अच्छा प्रदर्शन करेगी, लेकिन ये मुमकिन नहीं हुआ। किंग्स इलेवन पंजाब को अपने अगले तीन मैचों में हार झेलनी पड़ी। वहीं, छठवें मैच में भी टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिली।

पंजाब की टीम आइपीएल के 13वें सीजन के अपने छठवें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के सामने थी। पंजाब की टीम ने टॉस हारा और पहले गेंदबाजी की। हैदराबाद की ओर से डेविड वार्नर और जॉनी बेयरेस्टो ने दमदार पारियां खेलीं और 15 ओवर में 160 रन जोड़े। इस समय तक किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने 400 से ज्यादा रन लुटा दिए थे। 36 से ज्यादा ओवर फेंक दिए थे, लेकिन विकेट नहीं मिला था। हालांकि, हैदराबाद को 16वें ओवर की पहली गेंद पर झटका लगा।

दरअसल, पंजाब की टीम को मुंबई इंडियंस के खिलाफ आखिरी विकेट रोहित शर्मा का मिला था। उस मैच में पंजाब के गेंदबाजों ने रोहित के बाद 67 रन दिए थे, लेकिन विकेट नहीं मिला। वहीं, अगले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पंजाब के गेंदबाजों ने 181 रन लुटाए थे और एक भी विकेट नहीं लिया था। वहीं, सीएसके के बाद हैदराबाद के खिलाफ टीम को पहले विकेट के लिए 160 रन इंतजार करना पड़ा। इस तरह पंजाब की टीम को 408 रन और 36.4 ओवर बाद विकेट मिला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.