Move to Jagran APP

Eng vs Aus: जो रूट ने फेंकी ऐसी अविश्वनीय गेंद कि देखते रह गए डेविड वॉर्नर, उड़ गई गिल्ली: VIDEO

Eng vs Aus इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में डेविड वार्नर को जो रूट ने क्लीन बोल्ड कर दिया और ये गेंद कमाल की थी।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 11:25 PM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 11:31 PM (IST)
Eng vs Aus: जो रूट ने फेंकी ऐसी अविश्वनीय गेंद कि देखते रह गए डेविड वॉर्नर, उड़ गई गिल्ली: VIDEO
Eng vs Aus: जो रूट ने फेंकी ऐसी अविश्वनीय गेंद कि देखते रह गए डेविड वॉर्नर, उड़ गई गिल्ली: VIDEO

नई दिल्ली, जेएनएन। Eng vs Aus: इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर के लिए अच्छी नहीं रही। इस पूरे सीरीज के दौरान वार्नर रन बनाने के लिए जूझते रहे। वहीं तीसरे मैच में वो जो रूट की एक घूमती गेंद पर चकमा खा गए और आउट हो गए। इस मैच में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट पर 302 रन बनाए और कंगारू टीम को जीत के लिए 303 रन का लक्ष्य दिया। 

loksabha election banner

जीत के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर सधे अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे थे और 32 गेंद पर 24 रन बना चुके थे। उसी दौरान कप्तान इयोन मोर्गन ने दूसरी पारी का 11वां ओवर जो रूट को फेंकने के लिए दिया जो नियमित गेंदबाज नहीं हैं, लेकिन उन्होंने कमाल कर दिया। इस ओवर की 5वीं गेंद उन्होंने ऐसी फेंकी कि वार्नर समेत सभी हक्के-बक्के रह गए। वार्नर तो बस देखते रह गए और रूट की गेंद ने उनकी गिल्लियां बिखेर दी। 

डेविड वार्नर स्पिनर के खिलाफ संघर्ष करते हैं और इसका पूरा फायदा जो रूट ने उठाया। ऑफ-ब्रेक गेंदबाज जो रूट ने जो गेंद फेंकी वो थोड़ी लेट रह गई। शायद वार्नर ने सोचा था कि गेंद पहले आ जाएगी और वो उसे खेलने के लिए पहले ही पोजिशन में आ गए और यही पर चकमा खा गए और रूट की गेंद ने उनकी गिल्लियां बिखेर दी। उन्होंने शायद ही उम्मीद की होगी कि रूट इतनी शानदार गेंद फेकेंगे।  

डेविड वार्नर को इस सीरीज के बाद सीधे यूएई जाना है जहां पर वो सनराइजर्स हैदराबाद टीम के साथ जुड़े जाएंगे और टीम की कप्तानी करेंगे। हालांकि वार्नर ने जिस तरह का फॉर्म इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में दिखाया है वो टीम के लिए चिंता का विषय तो जरूर होगा। उन्होंने तीन वनडे मैचों में 12 की औसत से कुल 36 रन बनाए हैं। हालांकि वार्नर लगभग हर आइपीएल में जमकर रन बनाते हैं और पिछले सीजन में वो इस लीग के टॉप स्कोरर रहे थे, लेकिन उनका मौजूदा फॉर्म कुछ सवाल तो जरूर खड़े करता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.