नई दिल्ली, जेएनएन। न्यूुजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी 20 सीरीज के तीसरे मैच में भी भारतीय टीम की कप्तानी करने वाले रोहित शर्मा एक बार फिर से किसी और की जर्सी पहने नजर आए। इससे पहले यानी दूसरे मैच में भी कुछ ऐसा ही हुआ था। अब इसके बाद तो ये सवाल सामने आने लगे हैं कि आखिरकार ऐसा क्या हुआ कि रोहित को दूसरे की जर्सी पहनकर मैदान पर उतरना पड़ा। 

सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस इस सवाल का जबाव अपने-अपने तरीके से दे रहे हैं। कुछ का कहना है कि रोहित रन नहीं बना पा रहे थे इस वजह से उन्होंने ऐसा किया तो कुछ का कहना है कि न्यूजीलैंड में सीरीज जीतने के लिए रोहित ने ये टोटका आजमाया। हालांकि ज्यादातर फैंस का ये कहना है कि शायद रोहित को उनकी सही जर्सी नहीं दी गई इस वजह से उन्होंने ऐसा किया और इसके लिए व्यवस्थापक जिम्मेदार हैं। रोहित के फैंस उनकी जर्सी ढूंढ़ रहे हैं पर असली सच्चाई अब तक सामने नहीं आई है। 

रोहित शर्मा दूसरे मैच में विजय शंकर की जर्सी पहनकर मैदान पर उतरे थे। उस जर्सी का नंबर 59 था और उस मैच में उन्होंने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी। इसके बाद तीसरे मैच में उन्होंने हार्दिक पांड्या की जर्सी पहनी जिसका नंबर 33 था। दूसरे मैच में उनके बल्ले से 38 रन निकले। वैसे ये सीरीज बल्लेबाजी की लिहाज से रोहित के लिए शानदार रहा पर कप्तानी के लिहाज से काफी खराब रहा। उनकी कप्तानी में भारतीय टीम ने तीन मैचों की टी 20 सीरीज 1-2 से गवां दी। तीसरे मैच में भारत को काफी करीबी मुकाबले में चार रन से हार का सामना करना पड़ा। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sanjay Savern