Move to Jagran APP

BAN vs ZIM: इस बल्लेबाज ने खेली हेटमायर जैसी पारी, शतक जड़ टीम को मुश्किल से निकाला

हाल ही में एशिया कप में वापसी करने वाले केयस इस समय अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं

By Lakshya SharmaEdited By: Published: Sun, 21 Oct 2018 05:23 PM (IST)Updated: Sun, 21 Oct 2018 09:03 PM (IST)
BAN vs ZIM: इस बल्लेबाज ने खेली हेटमायर जैसी पारी, शतक जड़ टीम को मुश्किल से निकाला
BAN vs ZIM: इस बल्लेबाज ने खेली हेटमायर जैसी पारी, शतक जड़ टीम को मुश्किल से निकाला

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहले वनडे में तो आपने शिमरोन हेटमायर के तूफानी शतक का दीदार कर लिया होगा लेकिन जब वेस्टइंडीज की पारी का लुत्फ ले रहे थे तो दूसरी तरफ बांग्लादेश के ओपनर इमरुल केयस ने भी जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले वनडे में शतक ठोक अपनी टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। 

loksabha election banner

एक समय बांग्लादेश का स्कोर 139 रन पर 6 विकेट था लेकिन इस बल्लेबाज ने ना केवल एक जुझारु पारी खेली बल्कि अपनी टीम को वह स्कोर भी दिया, जिसके बाद उसके गेंदबाज थोड़ा संघर्ष कर पाए। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने मोहम्मद सहफुदीन के साथ शतकीय साझेदारी की।

इस दौरान केयस ने 118 गेंद पर अपना शतक पूरा किया, अपनी इस शतकीय पारी में उन्होंने 8 चौके और 3 छक्के भी लगाए। यह केयस के वनडे करियर का तीसरा शतक है। बांग्लादेश का ये बल्लेबाज अब तक अपने वनडे करियर में 74 वनडे में करीब 30 की औसत से 2100 से ज्यादा रन बना चुका है।

हाल ही में एशिया कप में वापसी करने वाले केयस इस समय अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं जो कि बांग्लादेश के लिए अच्छी खबर है, क्योंकि टीम के 2 महत्वपूर्ण स्तंभ तमीम इकबाल और शाकिब अल हसन चोट की वजह से बाहर चल रहे हैं।

अपने वनडे करियर में केयस अब तक 3 शतक और 15 अर्धशतक लगा चुके हैं। हालांकि स्ट्राइक रेट के मामले में वह थोड़े पिछड़ जाते हैं क्योंकि अब तक उनका स्ट्राइक रेट 68 के करीब का है। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.