Move to Jagran APP

नर्वस नाइंटीज शिकार बने बाबर आजम नहीं तो वर्ल्ड कप में कर देते ये कमाल

World Cup 2019 बाबर आजम अपने दूसरे विश्व कप शतक से सिर्फ चार रन पीछे रह गए।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 05 Jul 2019 05:28 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2019 05:28 PM (IST)
नर्वस नाइंटीज शिकार बने बाबर आजम नहीं तो वर्ल्ड कप में कर देते ये कमाल

 नई दिल्ली, जेएनएन। Pakistan vs Bangladesh ICC cricket world cup 2019: बांग्लादेश के विश्व वर्ल्ड कप 2019 के आखिरी मुकाबले में बाबर आजम के बल्ले का जलवा देखने को मिला। पाकिस्तान के लिए बेहद अहम इस मैच में बाबर ने अपना दम दिखाया, लेकिन वो शतक से चूक गए। अगर वो शतक लगा देते तो ये विश्व कप 2019 में उनका दूसरा शतक होता। विश्व कप के एक सीजन में किसी भी पाकिस्तानी बल्लेबाज ने दो शतक नहीं लगाए थे। बाबर ऐसा करने वाले पहले पाकिस्तानी बल्लेबाज बन सकते थे। 

loksabha election banner

नर्वस नाइंटीज का शिकार बने बाबर

पाकिस्तान की टीम का इस विश्व कप में जो भी हश्र हुआ, लेकिन टीम के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज बाबर आजम ने इंग्लैंड की धरती पर तो कमाल की बल्लेबाजी की। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ शतक लगाने से सिर्फ चार रन से चूक गए। इससे पहले इस विश्व कप में बाबर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ नाबाद 101 रन की पारी खेली थी। पाकिस्तान की तरफ से नर्वस नाइंटीज का शिकार होने वाले वो तीसरे बल्लेबाज बन गए। बाबर से पहले जहीर अब्बास और अहमद शहजाद विश्व कप में नर्वस नाइंटीज का शिकार बन चुके हैं। 

Pakistan batsmen to get out in the 90s in World Cup:

-Zaheer Abbas 97 v SL, 1975
-Zaheer Abbas 93 v WI, 1979
-Ahmed Shehzad 93 v UAE, 2015
-Babar Azam 96 v Ban, 2019


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.