Move to Jagran APP

पाकिस्तान के इस पूर्व कप्तान के खिलाफ जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट, जानिए क्या है वजह

पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ वसीम अकरम के खिलाफ पाकिस्तान की एक अदालत ने गिरफ्तारी का वारंट जारी किया है।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Wed, 11 Jan 2017 10:10 AM (IST)Updated: Wed, 11 Jan 2017 03:03 PM (IST)

कराची, जेएनएन। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और दिग्गज तेज़ गेंदबाज़ वसीम अकरम के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी हुआ है। पाकिस्तान की एक अदालत ने मंगलवार को अकरम के खिलाफ यह वारंट जारी किया है।

loksabha election banner

अकरम के खिलाफ गिरफ्तारी का यह वारंट रोड रेज के एक मामले में पिछली 31 सुनवाइयों के दौरान अदालत में पेश नहीं होने के बाद जारी किया गया। अदालत ने उन्हें 17 जनवरी से पहले पेश होने के आदेश दिए हैं।

दिलचस्प बात यह है कि अकरम ने 2015 में यह मामला खुद दर्ज कराया था। अकरम की कार पर कराची में गोली चली थी, जिसके बाद रोड रेज का मामला दर्ज किया था। अकरम की कार पर कराची के कारसाज क्षेत्र में गोली चली थी, जिसके बाद पुलिस ने रोड रेज का मामला दर्ज किया था। बायें हाथ के पूर्व तेज गेंदबाज अकरम ने बहादराबाद पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद संदिग्ध के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। कार चालक की पहचान मेजर (सेवानिवृत) अमिरुल रहमान के रूप में हुई। माना जा रहा है कि उनके निजी सुरक्षाकर्मी ने अकरम की कार पर गोली चलाई। रहमान जमानत हासिल करने में सफल रहे थे ।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

वसीम अकरम ने पाकिस्तान के लिए 356 वनडे मैच में अपनी स्विंग और सटीक लाइन-लैंथ से 502 बल्लेबाज़ों को शिकार किया। तो वहीं सफेद कपड़ों की क्रिकेट में अकरम ने 104 टेस्ट में 414 विकेट चटकाए।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.