Move to Jagran APP

अनुष्का से डांट खाने वाला शाहरुख खान के साथ कर चुका है काम, कई फिल्मों में किया अभिनय

अरहान सिंह के सोशल मीडिया पर पलटवार करने के बाद उनकी मां ने भी विराट और अनुष्का पर हमला बोला था।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Tue, 19 Jun 2018 01:40 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jun 2018 05:17 PM (IST)
अनुष्का से डांट खाने वाला शाहरुख खान के साथ कर चुका है काम, कई फिल्मों में किया अभिनय
अनुष्का से डांट खाने वाला शाहरुख खान के साथ कर चुका है काम, कई फिल्मों में किया अभिनय

नई दिल्ली, जेएनएन।  विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने कुछ दिनों पहले सड़क पर कचरा फेंकने के लिए एक शख्स को डांट लगाई थी। उनका नाम अरहान सिंह था और वो फिल्मों में काम कर चुके हैं। अरहान 90 के दशक में चाइल्ड आर्टिस्ट थे और उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। यहां तक की अरहान बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म में भी काम कर चुके हैं।

loksabha election banner

अरहान को उन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में सनी सिंह के नाम से जाना जाता था और वे शाहरुख खान और सोनाली बेंद्रे की फिल्म 'इंग्लिश बाबू देसी मेम' में काम कर चुके हैं। अरहान ने करीब डेढ साल पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फिल्म की फोटो शेयर की थी।

बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अरहान शाहरुख के अलावा माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की फिल्म 'बेटा' में भी नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने लोकप्रिय टेलीविजन शो 'देख भाई देख' में भी काम किया था। वो बड़ी स्क्रीन पर आखिरी बार शाहिद कपूर की फिल्म 'पाठशाला' में दिखे थे।

अरहान ने 1995 में संजय कपूर के बचपन का रोल किया था। वो 1996 में इंग्लिश बाबू देसी मेम फिल्म में शाहरुख के भतीजे बने थे। उन्होंने 1993 में लोकप्रिय टीवी शो 'देख भाई देख' में शेखर सुमन के बेटे का किरदार निभाया था। 2010 में फिल्म 'पाठशाला' में वो शाहिद कपूर के साथी छात्र के रूप में दिखे थे।

इसके बाद से अरहान फिल्मी दुनिया से दूर थे, वे अचानक पिछले दिनों उस वक्त सुर्खियों में आए जब विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें अनुष्का शर्मा कार से सड़क पर प्लास्टिक की बोतल फेंकने के चलते उन्हें डांटती हुई नजर आई। 

ये थी पूरी घटना

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले विराट कोहली ने एक वीडियो शेयर किया था। उन्होंने जो वीडियो शेयर किया था उसमें अनुष्का दूसरी कार में बैठे युवक से कह रही हैं कि सड़क पर कूड़ा ना फेंके। उन्होंने कहा कि तुम सड़क पर कूड़ा क्यों फेंक रहे हो। सड़क पर कूड़ा न फेंके। प्लीज बी केयरफुल। आप डस्टबिन का प्रयोग करें। इस वीडियो को शेयर करते हुए विराट ने लिखा था कि इस आदमी को देखिए यह सड़क पर कूड़ा फेंक रहा है और खुद को सही बता रहा है। आप लग्जरी कार में सफर कर रहे हैं और अपने दिमाग को घर पर छोड़ कर आए हैं। क्या ये लोग हमारे देश को साफ रखेंगे। यदि आप ऐसा कुछ गलत होते देखें तो उसे रोकें और लोगों का जागरूक करें। 

अरहान का पलटवार

फिर इस मामले में अरहान सिंह (वो शख्स जिसे अनुष्का ने डांटा था) ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के नाम पर एक फेसबुक पोस्ट लिखा था। अरहान ने लिखा कि वो मंजर मेरे लिए बहुत भयानक था। मैंने ड्राइविंग के दौरान एक प्लास्टिक को छोटा सा टुकड़ा सड़क पर फेंक दिया था। उसी वक्त मेरे बराबर से गुजर रही एक कार की खिड़की का शीशा खुला तो मैंने देखा कि उसमें अनुष्का शर्मा बैठी हैं। वो एकदम से मेरे उपर चिल्लाने लगीं। उस वक्त मैंने अपनी लापरवाही के लिए उनसे माफी मांग रहा था लेकिन वो लगातार चिल्लाती रहीं। अगर वो थोड़ी विनम्रता से बात करतीं तो छोटी स्टार नहीं हो जातीं। मैनर्स बहुत तरीके के होते हैं और उनमें से एक तरीका बातचीत का भी होता है। 

मां ने भी अनुष्का विराट को सुनाया

अरहान सिंह के सोशल मीडिया पर पलटवार करने के बाद उनकी मां ने भी विराट और अनुष्का पर हमला बोला था। युवक की मां ने इसे सस्ती लोकप्रियता हासिक करने का जरिया बताया था। 

अरहान की मां गीतांजलि एलिजाबेथ ने इंस्टाग्राम के जरिए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर जमकर हमला बोलते हुए इसे चीप पब्लिसिटी स्टंट बताया। उन्होंने कहा कि ‍विराट और अनुष्का ने अपने वीडियो और पोस्ट के जरिए उनके बेटे के निजता के अधिकार का उल्लंघन किया और उसे दुनिया के सामने शर्मसार किया। मुझे अपने बेटे की सुरक्षा की चिंता है और आपको उसकी ‍छवि इस तरह खराब करने का कोई अधिकार नहीं है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें
अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.