नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज रास टेलर ने अपनी आटोबायोग्राफी में रहस्यदेघाटन करते हुए बताया है कि आइपीएल के एक मैच के दौरान खाता खोले बिना आउट होने पर राजस्थान रायल्स के एक मालिक ने उन्हें थप्पड़ मारा था।

अपनी किताब ब्लैक एंड व्हाइट में टेलर ने उस किस्से को याद किया जब वह आइपीएल में राजस्थान फ्रेंचाइजी के लिए खेलते थे और किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) के विरुद्ध खाता खोले बिना आउट होने के बाद उन्हें टीम के एक मालिक ने थप्पड़ मारा था। उन्होंने कहा कि थप्पड़ ज्यादा जोरदार नहीं था, लेकिन वह इस बात से आश्वस्त नहीं है कि टीम के मालिक ने ऐसा मजाक में किया था।

टेलर ने अपनी आटोबायोग्राफी में कहा कि राजस्थान का मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब के विरुद्ध मैच था और हमारी टीम को 195 रनों का लक्ष्य मिला था। मैं शून्य पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गया था और हम लक्ष्य हासिल नहीं कर सके थे। मैच के बाद टीम, सहायक स्टाफ और टीम मैनेजमेंट होटल के टाप फ्लोर पर मौजूद थे। लिज हर्ली भी शेन वार्न के साथ थे। राजस्थान के एक मालिक ने मुझसे कहा कि रास हम आपको शून्य पर आउट होने के लिए मिलियन डालर नहीं देते और यह कहने के बाद उन्होंने मेरे गाल पर तीन-चार बार थप्पड़ मारा।

उन्होंने लिखा कि वह हंस रहे थे और थप्पड़ ज्यादा जोर से नहीं मारा था। मुझे नहीं पता कि यह मजाक था कि नहीं, लेकिन अपने करियर में मैं ऐसी चीज की कल्पना भी नहीं कर सकता था। न्यूजीलैंड के इस पूर्व बल्लेबाज ने 2008 से 2010 तक रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु का प्रतिनिधित्व किया था और 2011 में वह राजस्थान के लिए खेलने लगे थे।

Edited By: Sanjay Savern