Move to Jagran APP

टीम इंडिया के स्टार Yuzvendra Chahal का छलका दर्द, बोले- इस सपने का पूरा होने का कर रहे है इंतजार

भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का अभी तक एक सपना पूरा नहीं हो पाया है। ये सपना है टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने का। बता दें कि टी-20 और वनडे में शानदार प्रदर्शन करने वाले चहल को अभी तक टेस्ट में खेलने का मौका नहीं मिल पाया है।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sun, 18 Jun 2023 10:13 PM (IST)Updated: Sun, 18 Jun 2023 10:13 PM (IST)
Yuzvendra Chahal ने अपने इस सपने को लेकर कही मन की बात

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल एक ऐसा मंच है, जहां शानदार प्रदर्शन के दम पर कई भारतीय खिलाड़ियों की किस्मत रातों-रात चमकती हुई देखी गई है। खिलाड़ियों को आईपीएल के जरिए टीम इंडिया में आने का मौका मिला। इसमें टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का नाम भी शामिल है।

loksabha election banner

बता दें कि युजवेंद्र चहल ने टी-20 और वनडे में अब तक कई शानदार रिकॉर्ड्स अपने नाम किए है, लेकिन अभी तक वह टेस्ट क्रिकेट नहीं खेल पाए है। हाल ही में युजवेंद्र चहल ने अपने रेड बॉल क्रिकेट में खेलने के सपने को लेकर एक बयान दिया है।

Yuzvendra Chahal ने अपने सपने को लेकर कही मन की बात

दरअसल, भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का अभी तक एक सपना पूरा नहीं हो पाया है। ये सपना है टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने का। बता दें कि टी-20 और वनडे में शानदार प्रदर्शन करने वाले चहल को अभी तक टेस्ट में खेलने का मौका नहीं मिल पाया है। चहल को अपने टेस्ट डेब्यू का काफी इंतजार है। इस कड़ी में चहल ने बयान देते हुए कहा कि वह अभी भी अपने टेस्ट डेब्यू का सपना देखते हैं। टेस्ट क्रिकेट उनके चेकलिस्ट में शामिल है।

चहल ने इसके साथ ही आगे कहा कि अपने देश के लिए खेलने का सपना हर किसी का होता है। मैं चाहता हूं कि वो टेस्ट में डेब्यू करूं। मेरा सपना भी कुछ ऐसा ही है। सफेद गेंद क्रिकेट में मैंने काफी कुछ हासिल किया है ,लेकिन रेड बॉल क्रिकेट अब भी मेरी चेकलिस्ट में है।

चहल ने आगे कहा कि मेरे नाम के आगे टेस्ट क्रिकेटर लगे, इसका अपना मैं देखता हूं। मैं घरेलू क्रिकेट और रणजी में अपना बेस्ट देने का प्रयास करता हूं, ताकि मेरा सपना पूरा हो सके। उम्मीद करता हूं कि जल्दी ही मुझे भारतीय टेस्ट टीम से खेलने का मौका भी मिलेगा।

इतना ही नहीं चहल ने आगे कहा कि मैं चाहता हूं कि मेरे नाम के आगे टेस्ट क्रिकेटर का टैग लगे। मैं घरेलू क्रिकेट और रणजी में अपना बेस्ट देने का प्रयास करता हूं, ताकि मेरा सपना पूरा हो सके। उम्मीद करता हूं कि मेरी ये ख्वाहिश जल्द पूरी हो सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.