Move to Jagran APP

World Cup 2023 में Tilak Varma को मिलेगा मौका! पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

विश्व कप 2023 की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। 5 अक्टूबर से इस टूर्नामेंट का आगाज होना है जिसके लिए भारतीय टीम के एक युवा खिलाड़ी ने अपनी दावेदारी पेश कर दी है। वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में भले ही भारत को हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन इस सीरीज में एक युवा खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से हर किसी का दिल जीत लिया।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Mon, 14 Aug 2023 01:19 PM (IST)Updated: Mon, 14 Aug 2023 01:19 PM (IST)
Robin Uthappa ने Tilak Varma को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Robin Uthappa on Tilak Varma विश्व कप 2023 की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। 5 अक्टूबर से इस टूर्नामेंट का आगाज होना है, जिसके लिए भारतीय टीम के एक युवा खिलाड़ी ने अपनी दावेदारी पेश कर दी है।

loksabha election banner

वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में भले ही भारत को हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन इस सीरीज में एक युवा खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से हर किसी का दिल जीत लिया है। ये और कोई नहीं बल्कि तिलक वर्मा ही है, जिन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में डेब्यू किया। उनके इस शानदार परफॉर्मेंस को देख पूर्व भारतीय क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा ने विश्व कप की टीम में मौका देने की मांग कर दी है। रॉबिन ने तिलक वर्मा को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है।

Robin Uthappa ने Tilak Varma को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

दरअसल, पूर्व भारतीय क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने तिलक वर्मा (Tilak Varma)  को लेकर जियो सिनेमा पर बातचीत करते हुए कहा कि निश्चित तौर पर सेलेक्टर्स तिलक के नाम पर जरूर चर्चा करेंगे। टीम मैनेजमेंट काफी समय से ऐसे खिलाड़ी की तलाश में है जो लंबे समय तक टीम में खेले तो फिर तिलक इस कैटेगरी में बिल्कुल फिट बैठ रहे हैं। उनकी बल्लेबाजी में अलग बात है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में तिलक वर्मा ने इंटरनेशनल डेब्यू कर जमकर महफिल लूटी। हर एक मैच में तिलक ने कमाल की बल्लेबाजी की। पहले टी-20 में 39 रन, दूसरे टी-20 में 51 रन, तीसरे टी-20 में नाबाद 49 रन, चौथे मैच में 7 रन और पांचवें टी-20 में 27 रन की पारी खेली।

बता दें कि टीम इंडिया (Team India) का अगला बड़ा मिशन एशिया कप और विश्व कप है। तिलक वर्मा ने अबतक वनडे में डेब्यू नहीं किया है। फिलहाल भारतीय टीम में श्रेयस अय्यर और केएल राहुल की फिटनेस पर सवाल बना हुआ है। ऐसे में तिलक वर्मा को एशिया कप के स्क्वॉड में चुना जा सकता है, क्योंकि वेस्टइंडीज के खिलाफ जिस तरह का खेल तिलक ने दिखाया वह काफी शानदार रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.