Move to Jagran APP

Ind vs Eng: Gautam Gambhir ने इशारों-इशारों में फिर कोहली पर साधा निशाना, रोहित की कप्तानी को लेकर कह दी बड़ी बात

Gautam Gambhir on Rohit Sharma Virat Kohli आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 29वां मैच भारत और इंग्लैंड के बीच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया ने 100 रनों से जीत हासिल की। मैच में रोहित शर्मा का बल्ला जमकर गरजा। उन्होंने बैटिंग करते हुए 87 रन की पारी खेली। वहीं विराट कोहली मैच में बिना खाता खोले ही पवेलियन लौटे।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Mon, 30 Oct 2023 02:55 PM (IST)Updated: Mon, 30 Oct 2023 02:55 PM (IST)
Ind vs Eng: Gautam Gambhir ने इशारों-इशारों में फिर कोहली पर साधा निशाना, रोहित की कप्तानी को लेकर कह दी बड़ी बात
Ind vs Eng: Gautam Gambhir ने इशारों-इशारों में फिर कोहली पर साधा निशाना,

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Gautam Gambhir on Rohit Sharma Virat Kohli: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 29वां मैच भारत और इंग्लैंड के बीच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया ने 100 रनों से जीत हासिल की। मैच में रोहित शर्मा का बल्ला जमकर गरजा। उन्होंने बैटिंग करते हुए 87 रन की पारी खेली।

loksabha election banner

वहीं, विराट कोहली मैच में बिना खाता खोले ही पवेलियन लौटे। इस बीच पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने रोहित की तारीफ में कसीदे पढ़े और कोहली को लेकर इशारों-इशारों में तंज कसा। आइए जानते हैं गंभीर ने क्या कहा?

Gautam Gambhir ने रोहित शर्मा की जमकर की तारीफ

दरअसल, टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इंग्लैंड के खिलाफ 87 रन की पारी खेली। मैच के दौरान कमेंट्री कर रहे गौतम गंभीर ने रोहित को लेकर कहा कि अगर वो आकड़ों के बारे में सोचेंगे तो उनके नाम और ज्यादा शतक होते।

गंभीर ने कहा कि रोहित शतकों को लेकर नहीं सचोते है। वह एक निस्वार्थ कप्तान हैं। उन्होंने जिस तरह की बल्लेबाजी की है, मुझे उम्मीद है कि वो बाकी टूर्नामेंट में भी ऐसा करना जारी रखेंगे। ये समझना अहम है कि आपका लक्ष्य क्या है। शतक बनाना या वर्ल्ड कप जीतना। अगर आप शतक बनाना चाहते हैं तो उसके हिसाब से खेलें। अगर रोहित आंकड़ों के बारे में सोचते तो अब तक 40-45 शतक बना लिए होते।

इस बयान में गंभीर ने इशारों-इशारों में विराट कोहली पर निशाना साधा। गौरतलब हो कि बांग्लादेश के खिलाफ मैच में विराट कोहली ने जिस तरह से कम रन बचे रहने के बाद केएल राहुल के साथ सिंगल्स नहीं लिए और चौके-छक्कों की बरसात कर शतक पूरा किया था उसके बाद उनकी भी जमकर तारीफ हुई थी।

रोहित शर्मा ने इंटरनेशनल क्रिकेट में पूरे किए 18000 रन

दरअसल, टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने 18,000 रन पूरे कर लिए हैं। इंग्लैंड के खिलाफ 47 रन बनाते ही रोहित ने बड़ी उपलब्धि हासिल हासिल कर ली। वो ऐसा करने वाले पांचवें भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं। रोहित ने अपने इंटरनेशनल करियर के 457वें मैच में 18,000 रन के आंकड़े को पार किया। उनसे पहले चार और भारतीय खिलाड़ी ये उपलब्धि हासिल कर चुके हैंय़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.